YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

कोर्ट ने ईडी व सीबीआई से दो हफ्ते में मांगी स्थिति रिपोर्ट -एयरसेल-मैक्सिस मामले में फिर शुरु हुई सुनवाई  

कोर्ट ने ईडी व सीबीआई से दो हफ्ते में मांगी स्थिति रिपोर्ट -एयरसेल-मैक्सिस मामले में फिर शुरु हुई सुनवाई  

कोर्ट ने ईडी व सीबीआई से दो हफ्ते में मांगी स्थिति रिपोर्ट
-एयरसेल-मैक्सिस मामले में फिर शुरु हुई सुनवाई  

 दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ एयरसेल-मैक्सिस मामले को फिर से सुनवाई शुरु की है, जिसमें सीबीआई और ईडी ने चिदंबरम और उनके बेटे कार्ती चिदंबरम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इससे पहले मामले को 'अनिश्चित काल' के लिए स्थगित कर दिया गया था। अदालत ने पिछले वर्ष सितम्बर में मामले को 'अनिश्चित काल' के लिए स्थगित कर दिया था (सुनवाई की अगली तारीख निर्धारित किए बगैर)। अदालत ने कहा था कि दोनों जांच एजेंसियां ''स्थगन" के बाद स्थगन की मांग कर रही थीं। अदालत ने पिता-पुत्र को अग्रिम जमानत भी दे दी थी। इसे दिल्ली उच्च न्यायालय में चुनौती दी गई है, जो मामले पर चार मार्च को सुनवाई करेगी।
निचली अदालत ने 28 जनवरी को मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए सुनवाई शुरू की और शुक्रवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से स्थिति रिपोर्ट मांगी। स्थिति रिपोर्ट पेश करने के लिए अदालत ने उन्हें दो सप्ताह का समय दिया है। जिला न्यायाधीश सुजाता कोहली ने कहा कि आरोपपत्र में जिन आरोपों का जिक्र किया गया है, वे काफी गंभीर प्रकृति के हैं। 

Related Posts

0 comments on "कोर्ट ने ईडी व सीबीआई से दो हफ्ते में मांगी स्थिति रिपोर्ट -एयरसेल-मैक्सिस मामले में फिर शुरु हुई सुनवाई  "

Leave A Comment