YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

ममता बनर्जी ने लगाए मोदी और शाह पर गंभीर आरोप मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे की ममता चंबल के डकैत के इशारे पर हो रही है कार्यवाही

ममता बनर्जी ने लगाए मोदी और शाह पर गंभीर आरोप मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे की ममता चंबल के डकैत के इशारे पर हो रही है कार्यवाही

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं ।उन्होंने कहा देश में आपातकाल से ज्यादा खराब हालत हैं। केंद्र सरकार सीबीआई के माध्यम से पश्चिम बंगाल सरकार को अपदस्थ करना चाह रही है। सीबीआई का डर और बदले की कार्रवाई कराकर वह हमें डरा रही है। हम डरने वाले नहीं हैं।
ममता बनर्जी ने कहा बीजेपी की एक्सपायरी डेट नजदीक है। अजीत डोभाल के इशारे पर प्रधानमंत्री और सीबीआई पश्चिम बंगाल सरकार के ऊपर बदले की कार्यवाही कर रही है। हम लोगों का धैर्य अब जवाब दे रहा है। मोदी सरकार काम ही नहीं करने दे रही है। उन्होंने कहा कानून व्यवस्था राज्य का विषय है। किंतु केंद्र सरकार लगातार इसमें हस्तक्षेप कर रही है।
ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि सीबीआई के अधिकारी बिना अनुमति और बिना वारंट के पुलिस महानिदेशक के घर पर छापा डालने की कार्रवाई कर, प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति को ध्वस्त करना चाहते थे।जिसके कारण मुझे अपने राज्य की कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सक्रिय होना पड़ा। ममता बनर्जी ने कहा कि वह सोमवार को पश्चिम बंगाल सरकार का बजट पेश नहीं करेंगी, और मोदी सरकार के खिलाफ धरना देकर अपना विरोध दर्ज कराएंगी। उन्होंने इशारे में भाजपा के प्रभारी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की ओर इंगित करते हुए कहा की यह सारी कार्रवाई चंबल के डकैत के इशारे पर हो रही है।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पत्रकार वार्ता में कहा सारे विरोधी राजनीतिक दल केंद्र की मोदी सरकार को हटाने के लिए एकजुट हो गए हैं।जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है। वहां सीबीआई का इसी तरह का दुरुपयोग किया जा रहा है।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तेवर इस बार काफी तीखे थे। वह आर पार की लड़ाई लड़ने के मूड में दिख रही थी। पश्चिम बंगाल में सीबीआई और राज्य सरकार के बीच इस कार्यवाही से संघीय व्यवस्था को काफी क्षति हुई है।

Related Posts