YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

बिहार रेल हादसा- राहुल ने जताया शोक, बोले- पीड़ितों की हरसंभव सहायता करें कांग्रेसी कार्यकर्ता

बिहार रेल हादसा- राहुल ने जताया शोक, बोले- पीड़ितों की हरसंभव सहायता करें कांग्रेसी कार्यकर्ता

बिहार के हाजीपुर में हुए भीषण रेल हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने कहा है कि बिहार में हुए रेल हादसे से मैं बहुत आहत हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूं। स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि दुर्घटना से प्रभावित परिवारों की हरसंभव मदद करें। बिहार में हुए रेल हादसे से बहुत आहत हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूं। 
इससे पहले बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हाजीपुर में हुए ट्रेन हादसे पर दुख व्यक्त किया था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज पटना में रैली होने वाली है। इस पर उन्होंने राहुल गांधी की रैली के आयोजकों से अपील करते हुए कहा है कि कृपया एम्बुलेंस को रास्ता दें। साथ ही उप-मुख्यमंत्री ने बताया कि ट्रेन हादसा में घायल लोगों के लिए पटना मेडिकल कॉलेज और नांलदा मेडिकल कॉलेज में 20- 20 बेड रखे गए हैं।
गौरतलब है कि रविवार अलसुबह बड़ा रेल हादसा हुआ है। इस रेल हादसे में जोगबनी से नई दिल्ली जा रही आनंद बिहार-राधिकापुर सीमांचल एक्सप्रेस की 9 बोगियां पटरी से उतर गईं। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई यात्री घायल हुए हैं। मरने वालों में से दो मृतक महिलाएं खगड़िया की रहने वाली थीं। दोनों महिलाएं प्रयागराज में कुंभ मेला देखने जा रही थीं। जानकारी के मुताबिक, दोनों मृत महिलाएं खगड़िया के नगर थाना क्षेत्र स्थित बलूआही मोहल्ला की रहने वाली थीं। जिनके नाम इलचा देवी और इन्दिरा देवी है।

Related Posts