YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

मिशन मंगल में इस अंदाज में नजर आएंगी तापसी पन्नू

मिशन मंगल में इस अंदाज में नजर आएंगी तापसी पन्नू

यह तो सभी जान चुके हैं कि फिल्म मिशन मंगल में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही हैं और इसके लिए वो काफी मशक्कत भी कर रही हैं। समय-समय पर इस बायोपिक और तापसी पन्नू को लेकर खबरें आती रही हैं, लेकिन अब जो बात कही जा रही है वह उनके अंदाज और लुक की है। गौरतलब है कि पिछले साल तापसी पन्नू ने बॉक्स ऑफिस को सूरमा, मनमर्जियां और मुल्क जैसी शानदार फिल्में दी हैं और दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है। इसलिए अब मिशन मंगल में उन्हें ऐसा कुछ करना होगा जिससे दर्शकों के बीच में सफलता वाली छवि बनी रहे। यहां आपको बतला दें कि फिल्म मिशन मंगल में तापसी के साथ अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। मिशन मंगल में काम करने की बात तापसी ने खुद सोशल मीड‍िया पर दी थी और अब उन्होंने अपने लुक वाली एक तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। दरअसल तापसी ने अपने फिल्म मिशन मंगल के दिलकश अंदाज वाले फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ल‍िखा है कि 'एक और खूबसूरत सफर पूरा हो गया है और इसी के साथ कृतिका अग्रवाल के लिए फिल्म मिशन मंगल की शूटिंग पूरी हो गई। एक ही फ्रेम में इतने बेहतरीन एक्टर्स का होना कमाल की बात है और मैं इसे हमेशा याद रखूंगी।' मिशन मंगल में तापसी पन्नू के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी, शरमन जोशी और नित्या मेनेन जैसे कलाकार जुड़े हैं। यह बायोपिक कब रिलीज की जाएगी अभी इसकी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज की जा सकती है। 

सलमान के भांजे आहिल अब छा गए हैं सोशल मीडिया पर 
स्टार किड्स की तस्वरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाते देखे जाते हैं, ऐसे में दबंग हीरो सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें सलमान और सलीम खान, आहिल शर्मा के साथ प्लेटाइम एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आहिल किस तरह से अपने नाना सलीम खान की सवारी कर रहे हैं और उनके मामूजान यानी सलमान उनका हाथ पकड़े आगे बढ़ रहे हैं। मामू और नाना के साथ मस्ती करते आहिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। लोग इसे लाइक कर रहे हैं और शेयर भी किया जा रहा है। यहां आपको बतला दें कि अर्पिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा 'संडे-फंडे ! फेमली टाइम नाना एंड मामू लविंग' इस वीडियो में सलमान आहिल को चश्मा पकड़ने के लिए कहते हैं, जबकि सलीम खान अपने नाती आहिल से कहते हैं कि किधर जाने का है। इस प्रकार यह वीडियो बताता है कि आहिल से उनके नाना और मामू किस कदर अटैच हैं और यह बॉंडिंग फैंस को भी लुभाती है। वैसे आपको बतला दें कि यह पहली बार नहीं है जबकि आहिल अपने नाना की सवारी कर रहे हों और वीडियो आ गया, बल्कि इससे पहले भी इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है। इससे पहले के वीडियो में भी सलीम खान अपने नाती से कहते सुने गए थे कि, ''तुझे शर्म नहीं आती, नाना की पीठ में बैठकर किधर जाने का है?'' तब आहिल की मॉं अर्पिता ने लिखा था कि यह देखना बहुत शानदार है कि मेरे पिता 83 साल की उम्र में आहिल के साथ इस तरह का कर रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी मेरे साथ की होंगी, और वो जो मुझे याद नहीं हैं। जिंदगी भर की यादें। लव यू डैड/नाना।'' इस तरह आहिल ने भी अब सोशल मीडिया पर जिस तरह से दस्तक दी है उनके फैंस भी उन्हें खूब प्यार और दुआएं दे रहे हैं। 

करण जौहर ने तुड़वा दी सिद्धार्थ मल्होत्रा की चुप्पी 
बॉलीवुड की शानदार पर्सनॉल्टी करण जौहर का छोटे पर्दे पर चल रहे कॉफी विद करण शो के चर्चे चारों ओर हैं। इस शो का जो भी हिस्सा बनता है उससे उसके राज उगलवा ही लिए जाते हैं, यही वजह है कि इसे लेकर विवाद भी खड़े हो रहे हैं और कुछ मामले निपटाए भी जा रहे हैं। दरअसल कॉफी विद करण-6 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आदित्य रॉय कपूर के साथ शिरकत की। इस दौरान जहां सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अनेक राजों से पर्दा उठाया तो वहीं उस पर भी वो बिंदास बोलते नजर आए जिस सवाल पर अभी तक उन्होंने चुप्पी साध रखी थी। जी हॉं उन्होंने पूर्व गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग ब्रेकअप पर जहां बयान दिया वहीं कियारा आडवाणी और जैकलीन फर्नांडीज संग अफेयर की खबरों के सच को भी सामने लाने का साहस दिखाया। इसे यूं कहें कि करण जौहर ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया तो गलत नहीं होगा। यहां सिद्धार्थ ने जैकलीन से संबंधों को लेकर कहा कि 'जैकलीन तो वाकई अद्भुत हैं। मैं उनके साथ जब भी हैंगआउट करता हूं मुझे बहुत मजा आता है।' सिद्धार्थ बताते हैं कि फिल्म ए जेंटलमैन के समय उन दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग हुई, लेकिन कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। बकौल सिद्धार्थ, 'हम बस दोस्त हैं और इसी लिहाज से साथ में घूमते-फिरते हैं। हम दोनों में बहुत सी बातें समान हैं।' यहां वो कहते हैं कि जैकी क्रेजी हैं और वे हमेशा खुश रहना पसंद करती हैं। यहां आपको बतला दें कि मीडिया में इससे पहले खबर आई थी कि जैकलीन से बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद अब सिद्धार्थ के रिलेशन न्यूकमर कियारा आडवाणी से होने की भी बातें की जा रही हैं। इस पर सिद्धार्थ का कहना था कि 'मीडिया में जो अफवाहें आती हैं, रियल लाइफ में उससे बहुत कम ही एंजॉय करता हूं। काश कि वे तमाम बातें सच होती। कियारा प्यारी हैं। भविष्य में हम साथ काम करेंगे, लेकिन मैं तो अभी सिंगल ही हूं।' कुल मिलाकर सिद्घार्थ ने चुप्पी तोड़ दी और तमाम राजफाश कर दिए, जिससे उनके फैंस को अच्छा ही लगा होगा। इसके लिए करण जौहर और उनके शो को धन्यवाद दिया जाना चाहिए। 

करीना और रणवीर ने जब रैंप पर बिखेरा जलवा 
बड़े पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए आग लगा देने वाली करीना कपूर को काफी टाइम के बाद जब लोगों ने रैंप पर देखा तो देखते ही रह गए। दरअसल लैक्मे फैशन वीक के फाइनल डे पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर और रणवीर स‍िंह का जलवा देखते ही बन रहा था। यहां आपको बतला दें कि ड‍िजाइनर शांतनु और न‍िख‍िल के कलेक्शन को प्रेजेंट करने के लिए करीना कपूर शो में बतौर शो स्टॉपर रैम्प पर उतरीं थीं। इस बीच करीना के साथ ही रैम्प पर ड‍िजाइनर शांतनु और न‍िख‍िल नजर आए। ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो फुटेज सोशल मीडिया वायरल हुए हैं, जिन्हें खासा पसंद किया गया। वहीं दूसरी तरफ फैशन वीक के अंतिम द‍िन यून‍ीक फैशन स्टाइल गुल्लीगेन को प्रदर्शित करने के लिए रणवीर सिंह रैपर्स के साथ रैंप पर उतरे थे। रणवीर ने स्टेज पर गली बॉय के रैप सॉन्ग पर खास परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। इनसे हटकर फैशन वीक में अभिनेत्री भू‍मि‍ पेडनेकर ने भी रैम्प वॉक किया था और यहां वो इसलिए भी चर्चा में रहीं क्योंकि उनकी फिल्म सोन च‍िड़‍िया जल्द र‍िलीज होने जा रही है। बहरहाल करीना और रणवीर के जलवों के साथ ही यह फैशन शो भी पूरा हो गया। 

Related Posts