YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन इकॉनमी

फ्लिपकार्ट और टाटा कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट्स में गठजोड़, लॉकडाउन में घर तक पहुंचेगा सामान

फ्लिपकार्ट और टाटा कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट्स में गठजोड़, लॉकडाउन में घर तक पहुंचेगा सामान

भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केट प्‍लेस फ्लिपकार्ट तथा टाटा कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट्स लिमिटेड ने वैश्विक महामारी कोविड-19 से उपजे संकटकाल में लोगों तक सामान पहुंचाने के लिए हाथ मिलाया है। ये दोनों कंपनियां मिलकर भारतीय उपभोक्‍ताओं के लिए आवश्‍यक खाद्य पदार्थों तथा पेय उत्‍पादों की आपूर्ति करेंगी। अपनी तरह के इस इनोवेटिव डिस्ट्रीब्यूशन सॉल्‍यूशन के जरिए टाटा कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट्स के डिस्ट्रिब्‍यूटरों को फ्लिपकार्ट के प्‍लेटफॉर्म पर मार्केटप्‍लेस सेलर के तौर पर सूचीबद्ध किया गया है।
इस पार्टनरशिप के चलते, ग्राहक टाटा कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट्स के आवश्‍यक उत्‍पादों जैसे पेय पदार्थों (टाटा टी एवं कॉफी) तथा खाद्य उत्‍पादों (टाटा संपन्‍न मसाले, दालें और न्‍यूट्री मिक्‍स) के अलग-अलग कॉम्‍बो पैक्‍स की खरीदारी फ्लिपकार्ट के प्‍लेटफॉर्म पर कर सकेंगे। यहां जारी एक बयान के मुताबिक, इस पार्टनरशिप ग्राहकों को अपने घरों तक सीमित रहकर तथा सामाजिक दूरी (सोशल डिस्‍‍टेन्सिंग) का पालन करते हुए आवश्‍यक उपभोक्‍ता वस्‍तुओं को खरीदने की सुविधा प्रदान करेगी।
अब टाटा कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट्स के वितरकों को फ्लिपकार्ट मार्केट प्‍लेस पर ऑनलाइन सूचीबद्ध किया गया है तथा पैकेजिंग एवं ऑर्डर फुलफिलमेंट के लिए उन्हें फ्लिपकार्ट द्वारा प्रशिक्षित किया जा चुका है। ये वितरक अब फ्लिपकार्ट द्वारा निर्धारित मानक प्रक्रियाओं के मुताबिक ऑर्डर प्रोसेस करने के लिए तैयार हो चुके हैं। फ्लिपकार्ट की मार्केटप्‍लेस सप्‍लाई चेन इस भागीदारी के चलते टाटा कंज्‍यूमर कंपनी वितरकों से इन आवश्‍यक वस्‍तुओं को लेकर ग्राहकों के ऑर्डर पूरा करेगी और डिलीवरी एग्‍जिक्‍युटिव्‍स के विस्‍तृत नेटवर्क की मदद से इनकी डिलीवरी करेगी।  
 

Related Posts