YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

आरोग्य

गर्मी में स्टाइलिश लुक के लिए पहनें खादी  

गर्मी में स्टाइलिश लुक के लिए पहनें खादी  

खादी ऐसा मैटेरियल है जो आप हर मौसम में पहन सकती हैं। खास तौर से गर्मियों में हर कोई ऐसे कपड़े पहनना चाहता है, जो आरामदेह और शीतलता प्रदान करने के साथ ही स्टाइलिश भी हों। अगर आप भी अपने लिए आराम और स्टाइल की तलाश कर रही हैं तो खादी से बेहतर विकल्प और कुछ नहीं है। 
फैशन के रोजाना बदलते ट्रेंड में खादी फैब्रिक्स की खासी मांग है। इसमें पैच, कांथा, फुलकारी वर्क और ब्लॉक प्रिंटिंग जैसे कई वरायटीज वाले आउटफिट्स इन दिनों ट्रेंड में हैं। प्रिंट्स और डिजाइंस से अलग प्लेन खादी ड्रेस भी यूनीक लुक देती है। साड़ी और सलवार-सूट्स से अलग अब शर्ट, पैंट और स्कट्र्स में भी कई तरह के कट्स और पैर्टंस में आउटफिट्स देखे जा सकते हैं।
हर अंदाज में लगती है बेहतर 
अलग अंदाज और स्टाइल में नजर आने के लिए स्पेगेटी टॉप को स्कर्ट या लुक पैंट्स के साथ पहना जा सकता है। खादी के क्रॉप टॉप और रैप-अराउंड स्कर्ट का कॉम्बो बेहद आकर्षक लगते हैं।
खास है खादी की साड़ी
खादी की हाथ से बनी साड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। ये विभिन्न रंगों और स्टाइल में मिलती हैं। मॉडर्न लुक के लिए जरदोंजी की कढ़ाई और ब्लॉक प्रिंट वाली साड़ी चुनें। रंगीन प्लेन साड़ी को कढ़ाईदार शर्ट ब्लाउज के साथ भी पहन सकती हैं, जो आपको एकदम नया लुक देगी।
खादी के कुर्ते देते हैं सोबर लुक
गर्मियों के मौसम में सहज महसूस करना चाहती हैं तो खादी के कुर्ते या शॉर्ट ड्रेस पहन सकती हैं। गले पर बढिय़ा कढ़ाई वाली कुर्ती के साथ कुछ आभूषण भी पहन सकती हैं, 
ये भी आजमायें
गहरे रंग के स्कार्फ या दुपट्टे को प्लेन ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। दुपट्टे को हलके रंग की कुर्ती के ऊपर पहनें, जिससे आप निश्चित रूप से भीड़ से अलग नजर आएंगी। खादी के शॉर्ट पैंट या श्रग भी पहन सकती हैं। शॉट्र्स पर श्रग आपको बेहद स्मार्ट लुक देगा। 
 

Related Posts