YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

आरोग्य

इस तरह नजर आयेंगी स्लिम  

इस तरह नजर आयेंगी स्लिम  

सभी महिलाएं हमेशा ही आकर्षक और खूबसूरत नजर आना चाहती हैं पर इसके लिए सही प्रकार के परिधान पहनना भी जरुरी है। खूबसूरत बढ़ाने में हमारे कपड़े अहम भी भूमिका निभाते हैं। हमारे कपड़े और उन्हें पहनने का तरीका काफी हद तक हमारे प्रभाव को बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है। इसके अलावा हमारे कपड़े हमें मोटा या पतला दिखाने का भी काम करते हैं।अगर आपको भी लगता है कि आपका मोटापा आपकी लुक को खराब कर रहा है, तो आप अपने कपड़े पहनने के अंदाज में कुछ बदलाव कर के स्लिम और आकर्षक दिख सकती हैं। 
1 सही पोस्चर में बैठने और चलने से आप ज्यादा स्लिम और आत्मविश्वास से भरी नजर आयेंगी।  
2 परफेक्ट फिटिंग वाले कपड़े ही पहनें। ध्यान रखें कि आपने जो कपड़े पहने हैं, वो ना ज्यादा ढीले होने चाहिए और ना ज्यादा टाइट होने चाहिए। परफेक्ट फिटिंग के कपड़े पहनने से आपकी बॉडी को सपोर्ट तो मिलता ही है साथ ही आप स्लिम भी दिखती हैं.
3 गहरे रंग के कपड़े पहनने की कोशिश करें। आप चाहें तो ब्लैक, ग्रे, पर्पल, ब्राउन रंग के कपड़े पहन सकती हैं। ऐसे रंग के कपड़े पहनने पर आप स्लिम दिखेंगी। इसके अलावा सिर्फ एक रंग के कपड़े पहनकर भी पतली दिख सकती हैं।
4 आकर्षक और स्लिम लुक पाने के लिए जरूरी है कि आप सही साइज के कपड़े पहनें। अपने साइज से ज्यादा बड़े या छोटे कपड़े पहनने से आप मोटी दिख सकती हैं। इसलिए कपड़े खरीदते समय साइज का जरूर ध्यान रखें।
5बहुत बड़े-बड़े प्रिंट वाली ड्रेस पहनने से शरीर ज्यादा बेडौल नजर आता है। इसलिए कोशिश करें कि आपकी ड्रेस बहुत बड़े प्रिंट वाली न हो। 
 

Related Posts