YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 फिल्म घूमकेतु का ट्रेलर रिलीज, अलहदा किरदार में है नवाजुद्दीन, दिखी अमिताभ की झलक

 फिल्म घूमकेतु का ट्रेलर रिलीज, अलहदा किरदार में है नवाजुद्दीन, दिखी अमिताभ की झलक

मुंबई । फिल्मी पर्दे पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर अलहदा किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। और उन करदारों को भी वे इतने अलग अंदाज में करते हैं कि सभी उनके मुरीद हो जाते हैं। बायोपिक मूवीज में काम करने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को महारथ हासिल है कि इसी के साथ अलग किस्म के किरदारों के साथ भी वे पूरा इंसाफ करते हैं। हाल ही में उनकी डिजिटल मूवी धूमकेतु का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मशहूर निदेशक अनुराग कश्यप भी नजर आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार फिल्म में धूमकेतु का है। जोकि फिल्म का टाइटल भी है। जबकी अनुराग कश्यप फिल्म में एक कॉप के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट काफी घुमावदार है और इसके ट्रेलर से साफ हो रहा है कि इसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स नजर आएंगें।
घूमकेतु एक राइटर है जो मायानगरी मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने आया है। वो शहर में सर्वाइव करने और बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए संघर्ष कर रहा है। घूमकेतु एक महीने से एक फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिख रहा होता है मगर इसी दौरान उसकी स्क्रिप्ट कहीं गुम हो जाती है। घूमकेतु थाने में शिकायत लिखाने आता है। मगर घूमकेतु को इस बात का अंदाजा नहीं रहता है कि उसे पुलिस ढूंढ़ रही है। मूवी का ट्रेलर सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर नजर आ रहा है।
दरअसल घूमकेतु का नाम गुमशुदा लोगों की लिस्ट में है और उसे ढूंढ़ने का काम एक ऐसे पुलिस कॉप को सौंपा गया है जो इस केस को लेने में टालमटोल कर रहा है। मगर हास्यास्पद तो ये है कि पुलिस जिसकी तलाश कर रही है वो खुद ही पुलिस के पास अपनी समस्या लेकर आया है। ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है और फिल्म देखने के लिए उत्सुकता भी बढ़ा रहा है। बता दें कि फिल्म में नवाज और अनुराग के अलावा स्वानंद किरकिरे रागिनी खन्ना, दीपिका अमिन, इला अरुण और रघुबीर यादव भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है और इसका निर्माण अनुराग कश्यप-विकास बहल ने किया है। इस फिल्म की स्ट्रीमिंग ज़ी 5 पर 22 मई, 2020 को की जाएगी। फिल्म की एक खास बात और है कि इसमें महानायक अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह और सोनाक्षी सिन्हा का भी कैमियो है। कलाकार ट्रेलर में चंद सेकंड्स के लिए नजर भी आ रहे हैं। अब कहानी में इन कलाकारों का किरदार क्या है ये अपने आप में ही जानना काफी रोमांचित करने वाला है।
 

Related Posts