YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सिर्फ तलाक ही नहीं बच्‍चों की कस्‍टडी भी चाहती हैं नवाजुद्दीन की पत्‍नी आलिया  

सिर्फ तलाक ही नहीं बच्‍चों की कस्‍टडी भी चाहती हैं नवाजुद्दीन की पत्‍नी आलिया  

मुंबई । अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहले लॉकडाउन के बीच मुजफ्फरनगर के अपने होम टाउन बुढ़ाना जाने की वजह से खबरों में थे। इसके बाद उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजकर एक नई चर्चा पैदा कर दी। पहले तो लोगों को यह बात अफवाह लगी, लेकिन उनकी पत्नी आलिया ने खुद इसकी पुष्टि कर दी है।
सोमवार को नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि नवाज को उनकी पत्नी की तरफ से लीगल नोटिस भेज दिया गया है। वह तलाक और मेंटेनेंस चाहती हैं। आलिया स्वयं भी फिल्म प्रॉडक्शन में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने बताया कि कई बातें हैं जिन्हें वह पब्लिक में नहीं लाना चाहती, लेकिन दोनों के बीच समस्या की शुरुआत करीब दस साल पहले शादी के तुरंत बाद ही शुरु हो गई थी।
आलिया ने बताया कि 2 महीने के लॉकडाउन ने उन्हें आत्ममंथन के लिए काफी वक्त दे दिया। शादी में सेल्फ-रिस्पेक्ट काफी जरूरी है। आलिया ने कहा मुझे लगातार ऐसे महसूस करवाया गया जैसे मैं कुछ हूं ही नहीं। मैंने हमेशा अकेला महसूस किया। नवाज के भाई को भी दिक्कत है। मैंने वापस अपना नाम अंजना किशोर पांडेय कर लिया है। मैं नहीं चाहती कि कोई बार-बार ये याद दिलाए कि मैं किसी और की पहचान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रही हूं।
आलिया ने कहा कि उन्होंने भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। जो होगा देखा जाएगा। लेकिन अब शादी को और नहीं खींचना चाहतीं। इस मुद्दे पर समझौते का कोई सवाल ही नहीं है। इतना ही नहीं आलिया अपने दोनों बच्चों की कस्टडी भी चाहती हैं। उनका कहना है कि उन्होंने बच्चों को बड़ा किया है और अपने पास रखना चाहती हैं। आलिया के वकील ने बताया कि उन्होंने नवाजुद्दीन को 7 मई 2020 को लीगल नोटिस भेज दिया था।
लॉकडाउन की वजह से पोस्ट नहीं कर सकते थे इसलिए वॉट्सऐप और मेल के जरिये इसे भेजा है। उनकी तरफ से अब तक इस पर जवाब नहीं आया है। नोटिस में मेंटेनेंस और तलाक की मांग की गई है। वकील ने यह भी कहा कि वह नोटिस में क्या है यह नहीं बता सकते क्योंकि आरोप काफी गंभीर हैं और सिद्दीकी परिवार के लिए संदेवनशील मामला है।
 

Related Posts