YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

विद्युत जामवाल की जंगली में हैं असली जानवर

विद्युत जामवाल की जंगली में हैं असली जानवर

अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली को बच्चे काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय और परिणीति चोपड़ा की केसरी के सामने भी विद्युत की जंगली बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है।
विद्युत जामवाल एक अलग तरह के स्टार हैं। उनकी पहचान जबरदस्त स्टंट करने वाले स्टार के तौर पर है। फिलहाल जंगली में जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। जंगली ने पहले वीकेंड में 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।
जंगली ने पहले दिन यानी शक्रवार को 3 करोड़ 35 लाख, शनिवार को 4 करोड़ 45 लाख रुपये का कारोबार किया था। रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। को जंगली ने भारतीय बाजार में 6 करोड़ 5 लाख रुपये का कारोबार किया। इस पहले वीकेंड में जंगली की कुल कमाई 13 करोड़ 85 लाख रुपये हुई। 
फिल्म को लागत की भरपाई करने के लिए टिकट खिड़की यही रफ्तार बनाए रखनी होगी। फिल्म ने पहले वीकेंड में उम्मीद से कम कमाई की है। विद्युत जामवाल स्टारर यह फिल्म करीब 40 साल बाद बनी एक ऐसी फिल्म है जिसमें शूटिंग के दौरान असली जानवरों का इस्तेमाल किया गया है।
विद्युत की इस फिल्म को फिल्म बच्चे काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि अक्षय और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी के सामने भी विद्युत की जंगली अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है। अक्षय की फिल्म केसरी विद्युत की फिल्म से 2 दिन पहले रिलीज हुई थी।

Related Posts