YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

 सुशांत के परिवार पर झूठी गवाही देने का आरोप लगाने वाले पिठानी के खिलाफ वकील ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 सुशांत के परिवार पर झूठी गवाही देने का आरोप लगाने वाले पिठानी के खिलाफ वकील ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह अब तक रहस्य बनी हुई है। सुशांत के पिता अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में रिपोर्ट दर्ज करवा चुके हैं। खबर है कि सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने पुलिस को मेल किया है कि सुशांत का परिवार उनसे रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दवाब बना रहा है। अब सुशांत के पिता के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है कि सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर दवाब बना रहा है कि वह रिया के खिलाफ बयान दें। सिद्धार्थ ने इस बारे में मुंबई पुलि को मेल किया है। सुशांत के परिवार के वकील ने इस बात पर हैरानी जताई। लॉयर विकास सिंह ने कहा, यह बहुत ही चौंकाने वाली बात है क्योंकि अगर यह मेल सिर्फ मुंबई पुलिस को लिखा गया था तो रिया तक कैसे पहुंचा?
जब यह मेल पब्लिक में आया तब तक रिया का नाम एफआईआर में आरोपी के रूप पहले ही आ चुका था। तो मुंबई पुलिस ने उनको ये मेल भेजा होगा, इसका तो सवाल ही नहीं उठता। अगर पिठानी ने रिया को ये भेजा है तो उनकी विश्वसनीयता पर डाउट है। इस केस में यह सिर्फ कोर्ट में फाइल करने के लिए था।
हालांकि आपने इस पर सवाल नहीं किया लेकिन मैं आपको बता दूं। ये लड़का सुशांत के साथ रह रहा था। इसी ने उनकी डेडबॉडी का पता लगाया। जब दरवाजा लॉक था तो उसने दरवाजा नहीं खोला, जब तक सुशांत की बहन नहीं आ गईं। इसने डेढ़ घंटे इंतजार किया। सबसे अहम बात, 25 जुलाई तक ये लड़का सुशांत के परिवार से बात कर रहा था और उनको बताकर मदद करने की कोशिश कर रहा था कि सुशांत के साथ जो हुआ उसमें रिया कैसे गुनहगार हैं। अचानक से पलट गया। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ लेकिन उम्मीद है कि पुलिस जल्द पता लगा लेगी कि पिठानी का इस केस में क्या रोल है। या कोई ऐसी बात है जो वह छिपा रहा है।
 

Related Posts

0 comments on " सुशांत के परिवार पर झूठी गवाही देने का आरोप लगाने वाले पिठानी के खिलाफ वकील ने किया चौंकाने वाला खुलासा"

Leave A Comment