YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

आलिया भट्ट के वेस्टर्न लुक से कहीं ज्यादा उनके एथनिक लुक पर फिदा हुए रणबीर  

आलिया भट्ट के वेस्टर्न लुक से कहीं ज्यादा उनके एथनिक लुक पर फिदा हुए रणबीर  

मुंबई । आठ साल पहले जब आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे तो हर कोई उनकी सर्टोरियल चॉइस को देख मंत्रमुग्ध हो गया था। हालांकि, शुरुआती दिनों में आलिया ज्यादातर बॉल गाउन, टॉप-स्कर्ट और टाइट फिटिंग ड्रेसेस में ही नजर आती थीं लेकिन जब से उन्होंने रणबीर कपूर का हाथ क्या थामा, उनके ड्रेसिंग स्टाइल में एक से बढ़कर एक एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहे हैं। इससे यह भी साफ हो गया है कि रणबीर कपूर आलिया के एथनिक लुक पर फिदा हैं। आप आलिया की पिछली कुछ स्टाइल फाइल्स पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि इन दिनों एक्ट्रेस का झुकाव टाइट एंड बोल्ड ड्रेसेस को छोड़ सूट-साड़ी की तरफ ज्यादा बढ़ा है। इस बात में तो कोई दोराय नहीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से अपने रिश्ते पर मोहर क्या लगाई कि हर कोई बस उन्हें जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहता है।
खैर, इन दिनों आलिया को देखकर भी ऐसा ही लग रहा है कि उन्होंने भी इसकी तैयारी शुरू कर दी है, तभी तो बदली-बदली आलिया अब मिनी ड्रेसेस में कम बल्कि सूट और साड़ी में ज्यादा नजर आ रही हैं। यही नहीं, आपने गौर किया हो तो आलिया रणबीर के संग ज्यादातर एक से बढ़कर एक सूट-साड़ी और लहंगे में दिखाई देती हैं। यही नहीं, पिछले साल यानी 2019 के रील मूवी अवार्ड में भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। जब आलिया फेमस डिज़ाइनर सब्यसाची की डिज़ाइन की हुई रेड डेस्टिनेशन कलेक्शन साड़ी को पहनकर पहुंची थीं। इस साड़ी में आलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। सटल मेकअप के साथ लॉन्ग झुमके और मिडिल पार्टेड बन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।
वहीं, दूसरा मौका तब देखने को मिला जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले साल अंबानी परिवार द्वारा आयोजित गणेश चतुर्थी पूजा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचे थे। इस दौरान आलिया फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई गोल्डन गोटा पट्टी के बॉर्डर वाली पिंक एंड येलो फ्लोरल साड़ी में दिखाई दी थीं, जिसके साथ सटल मेकअप और लॉन्ग डैंगलर्स उनके लुक को उभारने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। आलिया इन दिनों रणबीर के साथ इंडियन वियर को पहनना ही ज्यादा प्रेफर कर रही हैं। हालांकि, ऐसा करते देख एक बात तो साफ़ हो गई कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के वेस्टर्न लुक से ज्यादा एथनिक लुक्स पर फिदा हैं।
 

Related Posts