YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

जीवन में संपूर्णता देता है मां बनने का अहसास : तंवर

 जीवन में संपूर्णता देता है मां बनने का अहसास : तंवर

दंगल फिल्म में आमिर खान की पत्नी की भूमिका न‍िभाने वाली साक्षी तंवर जल्द ही कर ले तू भी मोहब्बत के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। इस शो में एक बच्ची की मां बनी साक्षी तंवर ने र‍ियल लाइफ में मां होने का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि मां बनने का अहसास जीवन में संपूर्णता लाता है। एक इंटरव्यू में साक्षी ने बताया, जब आप र‍ियल लाइफ में मां हों तो पर्दे पर इस किरदार को न‍िभाना आसान हो जाता है। यह ठीक वैसा ही किरदार होता है, जैसा आप र‍ियल लाइफ में जीते हैं। मातृत्व के बारे में साक्षी ने कहा, मैं भी एक सामान्य मां की तरह ही हूं। मुझे भी उन सारी चीजों को फेस करना होता है जो आम ज‍िंदगी में एक मां को झेलनी होती हैं। सच कहूं तो यह बेहद आकर्षक अनुभव है, जो आपको लाइफ में दूसरे लेवल पर ले जाता है।
साक्षी तंवर ने सन 2018 में एक लड़की को गोद ल‍िया था। यह जानकारी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी-अपने माता-पिता की दुआओं और परिवारवालों की सहायता की बदौलत मैंने एक बच्ची को गोद लिया है। मैं यह जानकारी आप लोगों के साथ शेयर करते हुए खुशी महसूस कर रही हूं। मेरे जीवन में इस बच्ची के आने से आनंद का आगमन हुआ है। निसंदेह यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा पल है। दित्या मेरी बेटी, सारी प्रार्थनाओं का जवाब है। अपने जीवन में मैं उसे पा कर धन्य महसूस कर रही हूं। दित्या हमारे घर में मां लक्ष्मी के रूप में आई है।
साक्षी तंवर ने सन 1998 में रियलिटी शो अलबेला सुर मेला से उन्होंने करियर की शुरूआत की थी। सन 2000 में कहानी घर घर की टीवी सीरियल से वह पॉपुलर हुईं। साक्षी और एकता कपूर र‍ियल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं। एकता कपूर के मां बनने पर साक्षी का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं कि हम एक जैसा फेस देख रहे हैं। साक्षी ने र‍ियल लाइफ में प्यार और मोहब्बत के सवालों का जवाब देते हुए कहा, प्यार ज‍िंदगी के किसी भी मोड़ पर हो सकता है। मैं अपने मां-पापा को रोजाना एक-दूसरे से बहस करते देखती हूं। लेकिन मुझे मालूम है दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार और सम्मान करते हैं। प्यार लाइफ में कभी भी हो सकता है। इसका कोई तय समय नहीं है। साक्षी इन दिनों कर ले तू ही मोहब्बत के तीसरे सीजन में राम कपूर के अपोज‍िट नजर आ रही हैं।

Related Posts