YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे पूछताछ की, सोमवार को फिर बुलाया 

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे पूछताछ की, सोमवार को फिर बुलाया 

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे से ज़्यादा समय तक पूछताछ की। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती  को सामने बिठाकर भी उनसे पूछताछ की गई। ब्यूरो ने सोमवार को रिया को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती के घर जाकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के  दफ्तर आने के लिए कहा। कुछ समय बाद भारी सुरक्षा के बीच रिया नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दफ्तर के लिए घर से निकलीं। करीब 12 बजे रिया चक्रवर्ती ब्यूरो के दफ्तर पहुंचीं जहां पहले से ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती मौजूद थे। इन दोनों को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई। करीब साढ़े छह घंटे की पूछताछ में ब्यूरो ने ड्रग्स के मामले में रिया के कनेक्शन को जोड़ने की कोशिश की और साथ ही इस पूरे मामले में जो पैसों के ट्रेल है उस पर भी उनसे सवालात किए। पर करीब साढ़े छह घंटों की पूछताछ के बाद रिया को छोड़ दिया गया। 
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने उन्हें सोमवार के लिए दोबारा समन किया है। ब्यूरो को 9 सितंबर तक शौविक चक्रवर्ती की हिरासत हासिल है, इसलिए उनकी कोशिश है कि इतने समय में इस मामले में जितनी और जानकारी निकाली जा सकती है उसे निकालकर अदालत में मजबूती से अपना पक्ष रखे।
उधर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी कर सुशांत राजपूत की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की निंदा की। रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,"बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए। सब कुछ जायज है। जय हिंद।" 
 

Related Posts