YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दूसरों को जज करने से पहले कंगना खुद का ड्रग टेस्ट क्यों नहीं करवातीं : ताहिल

दूसरों को जज करने से पहले कंगना खुद का ड्रग टेस्ट क्यों नहीं करवातीं : ताहिल

मुंबई । बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स लिंक्स को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने  विक्की कौशल, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे अभिनेताओं को ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की बात तक कही है। कंगना के इस बयान पर अब अभिनेता दिलीप ताहिल ने कहा कि दूसरों को जज करने के पहले कंगना खुद ड्रग टेस्ट क्यों नहीं करातीं।
दिलीप ने कहा कि अपने साथ काम करने वाले लोगों पर पर्सनल जजमेंट करने से पहले उन्हें खुद का ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए। दिलीप ने कहा कंगना एक सेल्फ मेड टॉप एक्ट्रेस हैं। एक महिला को फिल्म इंडस्ट्री में जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, उन सबके बावजूद वह एक सफल एक्ट्रेस हैं। लेकिन अब उनके बयान भ्रम बनने लगे हैं। एक या दो बार उन्होंने अपनी बात रखी, लेकिन अब यह सब स्क्रिप्टेड लग रहा है।
दिलीप ताहिल ने बॉलीवुड के ड्रग लिंक्स को लेकर कहा दुनिया में जो हो रहा है इसका छोटा हिस्सा फिल्म इंडस्ट्री में भी दिखाई दे सकता है। बॉलीवुड में मादक पदार्थों का इस्तेमाल होता है, तो इसमें बड़ी बात क्या है? मैं समझने की कोशिश कर रहा हूं कि कंगना के इन आरोपों के पीछे मकसद क्या है? कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा था-'मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने का अनुरोध करती हूं। एसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन एडिक्टेड हैं। मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों पर अपना रुख साफ करें। अगर सैंपल क्लियर पाए जाते हैं तो वे लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं। कंगना ने इस ट्वीट को पीएमओ को भी टैग किया था।
 

Related Posts