YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 फिल्म में काम देने के लिए साजिद ने कपड़े उतारने को कहा था, मॉडल पाउला ने लगाया आरोप

 फिल्म में काम देने के लिए साजिद ने कपड़े उतारने को कहा था, मॉडल पाउला ने लगाया आरोप

मुंबई । ‘हिम्मतवाला’, ‘हे बेबी’ जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों का निर्देशन करने वाले साजिद खान पर भारतीय मॉडल पाउला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पाउला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ‘जब मीटू मूवमेंट शुरू हुआ था, तब बहुत से लोगों ने साजिद खान पर कई तरह से आरोप लगाए थे। मगर मेरी हिम्मत नहीं थी कि मैं उस समय कुछ बोलूं। क्योंकि दूसरे एक्टर्स की तरह, जिनका कोई गॉडफादर नहीं होता और वे अपनी फैमिली के लिए कमाते हैं और चुप रहते हैं, वैसे ही मैं भी थी।
उन्होंने कहा कि मगर अब मेरे साथ मेरे पैरेंट्स नहीं हैं। मैं खुद के लिए कमा रही हूं। मैं अब हिम्मत कर सकती हूं यह बताने की कि जब मैं 17 साल की थी तो साजिद खान ने मेरा यौन शोषण करने की कोशिश की थी। वो मुझसे गंदी बातें करते थे। मुझे छूने की कोशिश करते थे। अपनी फिल्म ‘हाउसफुल’ में रोल देने के लिए उन्होंने मुझे कपड़े उतारने के लिए कहा था।
पाउला ने कहा ऐसे लोग आपके पीछे बैठकर न सिर्फ कास्टिंग काउच जैसी चीज़े करते हैं, बल्कि आपके सपनों को भी चुरा लेते हैं। मगर मैं रुकी नहीं। और मैंने जो सबसे बड़ी गलती की, वह यह कि इसके बारे में उस वक्त कोई बात नहीं की। सन 2018 में साजिद खान पर  मीटू मूवमेंट के दौरान आरोप लग चुके हैं। एक फीमेल जर्नलिस्ट के साथ ही दो अभिनेत्रियों ने उन पर यौन शौषण के आरोप लगाए थे। फिल्म ‘लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का’ की एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने भी उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इन्हीं आरोपों के बाद साजिद की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से बतौर डायरेक्टर, मेकर्स ने उनका नाम वापिस ले लिया था।  
 

Related Posts