YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शर्लिन ने किया खुलासा बॉलीवुड पार्टियों में जमकर आफर किया जाता है ड्रग्स  

शर्लिन ने किया खुलासा बॉलीवुड पार्टियों में जमकर आफर किया जाता है ड्रग्स  

मुंबई । जानी-मानी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के इस्तेमाल लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।  शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह योगा के पोज में बैठी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में शर्लिन अपनी फिटनेट का राज बताती दिख रही हैं और कह रही हैं कि वह योगा, न्यूट्रीशन और अनुशासन के जरिए खुद को फिट बनाए रखती हैं। वहीं इसी वीडियो के कैप्शन में उन्होंन कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह  से वह जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं।
इस वीडियो के कैप्शन में शर्लिन ने लिखा- मैं चेन स्मोकर थी। अक्टूबर 2017 में, मैंने स्मोकिंग छोड़ दी। मैं सोशल ड्रिंकर थी। उन्होंने आगे लिखा- 'ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाए रखी। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं। मगर लेने का नहीं। इस कैप्शन के जरिए शर्लिन ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के इस्तेमाल पर कमेंट करते हुए यह भी बताया कि यह बालीवुड पार्टीज में बेहद आम बाद है।
इससे पहले शर्लिन चोपड़ा कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा करके भी चर्चा में आ चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि वो भी कास्टिंग काउट की शिकार हो चुकी हैं। शर्लिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मुझे कई फिल्ममेकर्स रात में ‘डिनर’ पर बुलाते थे, तब मुझे यह समझ नहीं आता था और मैं अनुभवी भी नहीं थी।
 

Related Posts