YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

एमबीए हैं कीकू शारदा 

एमबीए हैं कीकू शारदा 

द कप‍िल शर्मा शो में कॉमेडी का तड़का लगाने वाले किरदारों में कीकू शारदा का नाम टॉप पर है।  शो में बच्चा यादव के किरदार में नजर आने वाले कीकू शारदा के जोक्स के सभी फैन हैं। कप‍िल शर्मा शो का कोई भी एप‍िसोड कीकू शारदा के जोक्स के ब‍िना पूरा नहीं होता है। कीकू शारदा लंबे वक्त से टीवी की दुन‍िया से जुड़े हैं।  उनके कई कॉमिक रोल पॉपुलर हैं लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि कीकू शारदा एमबीए पासआउट हैं। 
कॉमेड‍ियन कीकू शारदा 2003 में सबसे पहले शो हात‍िम में नजर आए थे। कीकू मारवाड़ी पर‍िवार से हैं। उनका पर‍िवार राजस्थान का रहने वाला है। 
कीकू शारदा की पढ़ाई मुंबई में हुई है, उन्होंने बिजनेस एडमिस्ट्रेशन से ग्रेजुएशन किया है, उनके पास एमबीए की डिग्री भी है। कॉलेज के द‍िनों से ही कीकू शारदा को एक्ट‍िंग का शौक रहा है। यही वजह है कि ब‍िजनेस फैमिली से होने के बावजूद कीकू इंडस्ट्री में कामयाब एक्टर हैं।
कीकू ने बताया कि जब मैंने थियेटर शुरू किया तब सबने कहा था कि ये सही नहीं है। दोस्तों ने कहा कि उन्होंने अपनी डिग्री बेकार कर दी लेकिन मैंने अपना पैशन नहीं छोड़ा।
कीकू ने कहा, स्कूल के द‍िनों से मैं ड्रामा में ह‍िस्सा लेता रहा हूं। घर में जब बताया तो पापा ने कहा कि पहले पढ़ाई पूरी करो। इस बात को मैं भी मानता हूं। मैंने एमबीए पूरा किया। फिर टीवी में एंट्री की।
कीकू शारदा की पर्सनल लाइफ भी बेहद खुशनुमा है। साल 2003 में उन्होंने प्रियंका शारदा से शादी की थी।
उनके दो बेटों हैं। अपने परिवार के साथ कीकू शारदा कई बार वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हैं।
 

Related Posts