YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

कुछ ही दिनों की मेहमान है है गोवा सरकार : चव्हाण

कुछ ही दिनों की मेहमान है है गोवा सरकार : चव्हाण

गोवा में जारी राजनीतिक उठापटक और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने दावा किया है कि गोवा सरकार कुछ ही दिनों की मेहमान है। पणजी में राज्य से पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह राणे के 80वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने कहा राज्य विधानसभा समय से पहले भंग हो जाएगी। 
उन्होंने दावा किया कि भाजपा नीत गोवा सरकार का पतन करीब है। उन्होंने कहा मुझे यकीन है कि गोवा सरकार जल्द गिर जाएगी और वर्तमान विधानसभा भंग हो जाएगी। आपको बता दें कि पिछले दिनों भाजपा विधायक और गोवा विधानसभा के उप-सभापति माइकल लोबो ने भी ऐसा ही बयान दिया था। गोवा विधानसभा के उप-सभापति तथा भाजपा विधायक माइकल लोबो ने कहा था कि जिस दिन मनोहर पर्रिकर को कुछ हो जाएगा, उसी दिन राज्य की भाजपा नीत गठबंन सरकार के लिए संकट पैदा हो जाएगा। जब तक पर्रिकर मुख्यमंत्री हैं, कोई संकट नहीं है। 
भाजपा विधायक माइकल लोबो ने आगे कहा कि मनोहर पर्रिकर बहुत बीमार हैं। लोगों को समझना होगा कि वह बीमार हैं। जो बीमारी उन्हें है, उसका कोई उपचार नहीं है। परमात्मा की कृपा है, वह अब तक ज़िन्दा हैं। परमात्मा ने उन्हें काम करते रहने का आशीर्वाद दिया है। 
इससे पहले माइकल लोबो उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गोवा दौरे के पर गए राहुल गांधी की तारीफ की थी। गोवा के उप-सभापति और भाजपा विधायक माइकल लोबो ने राहुल गांधी की तारीफ की और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांध की सादगी और विनम्रता की प्रशंसा गोवा के लोगों और देशभर के लोगों द्वारा की जानी चाहिए। गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर तथा भाजपा विधायक माइकल लोबो ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत ही सरल आदमी हैं और गोवा और देश को ऐसे ही नेताओं की जरूरत है।

Related Posts