YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

सतीश कौशिक लेकर आ रहे तेरे नाम का सीक्वल

सतीश कौशिक लेकर आ रहे तेरे नाम का सीक्वल

सतीश कौशिक को बॉलिवुड में शानदार निर्देशन के लिए जाना जाता है। 1983 से लेकर अब तक उन्‍होंने दर्जनों फिल्‍मों का निर्देशन किया है, जिनमें कभी प्‍यार, कभी ड्रामा तो कभी इमोशंस देखने को मिलते हैं। इनकी फिल्‍मों का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। सतीश के निर्देशन में बनीं फिल्‍मों से एक है 'तेरे नाम।' कहानी को दशक बीत गया लेकिन आज भी यह लोगों के जेहन में है। अब इसका सीक्वल बनने जा रहा है। 
फिल्‍म निर्देशक सतीश कौशिक का बॉलिवुड में एक अलग ही दबदबा है। वह न सिर्फ फिल्‍मों का बेहतरीन निर्देशन करते हैं बल्कि वह अपनी अभिनय क्षमता के लिए भी जाने जाते हैं। साल 1983 से उन्‍होंने फिल्‍मों के निर्देशन में कदम रखा और अब तक दर्जनों फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं। उनकी फिल्‍में दर्शकों के दिलों तक पहुंचती हैं फिर चाहे वह उसमें अभिनय कर रहे हों या फिर बतौर निर्देशक उसका हिस्‍सा हों। ऐसी ही एक फिल्‍म आई थी 'तेरे नाम।' सतीश कौशिक के निर्देशन में बनीं इस फिल्‍म को 16 साल हो चुके हैं लेकिन दर्शकों के दिलों में आज भी इसकी खास जगह है। फिल्‍म की कहानी से लेकर गाने तक आज भी सुने जाते हैं। कई बार दर्शकों की ओर से फिल्‍म के सीक्वल की भी ख्‍वाहिशें जाहिर हुई हैं। इसी कड़ी में सतीश कौशिक फिल्‍म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। 
फिल्‍म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। 16 साल पहले आई फिल्‍म के पहले पार्ट में जहां मुख्य अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री भूमिका चावला थीं। वहीं इस बार ये सितारें होंगे या नहीं यह साफ नहीं हुआ है। 
फिलहाल सतीश कौशिक पंकज त्रिपाठी स्‍टारर फिल्‍म 'कागज' में व्यस्त हैं। यह सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म है। इसकी शूटिंग उत्‍तर प्रदेश की कई लोकेशन्‍स पर की जा रही है। सतीश कौशिक ने कहा है कि इस फिल्‍म के  पूरे होने के बाद 'तेरे नाम' सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे। 

Related Posts