YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

फिल्म कलंक में कठिन भूमिकाएं निभाईं : सोनाक्षी

फिल्म कलंक में कठिन भूमिकाएं निभाईं : सोनाक्षी

फिल्म 'कलंक' में अभिनय के लिए सोनाक्षी सिन्हा की तारीफ हो रही है। सोनाक्षी ने कहा कि 
'कलंक' को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं, क्योंकि इस फिल्म से हम काफी लंबे वक्त से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा, इस फिल्म के लिए तैयार किए गए सेट्स, लुक और लोकेशंस वगैरह सब कुछ बेहद खास था। इस फिल्म में हमने बेहद मुश्किल किरदार प्ले किए हैं। इतनी मेहनत के बाद खुद को स्क्रीन पर देखना एक अलग ही अनुभव होता है।
ऐसा नहीं लगता कि फिल्म में आपका रोल काफी कम है?
अगर फिल्म की बेहतरी के लिए डायरेक्टर द्वारा किसी के किरदार को छोटा किया भी गया है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हमें अपना पर्सनल रोल देखने की बजाय फिल्म को देखना चाहिए। अगर निर्माता को किसी का रोल काटना पड़ा या छोटा करना पड़ा, तो इसमें कोई परेशानी नहीं है। हालांकि मुझे नहीं लगता कि मेरे रोल के साथ ऐसा हुआ है। फिल्म में हम सबके किरदार बहुत जबर्दस्त हैं।
जब आपके लिए कैरेक्टर अच्छी तरह लिखा गया हो और डायरेक्टर आपको उसके बारे में विस्तार से जानकारी दे दे, तो आपके लिए वह रोल निभाना आसान हो जाता है। मैं एक अलग तरह की अभिनेत्री हूं। जब तक कैमरा रोल नहीं होता है, तब तक मैं ऐक्टिंग नहीं कर सकती। जैसे ही कैमरा रोल होता है, तो मैं उस किरदार में पहुंच जाती हूं। इस फिल्म के लिए मैं सारा क्रेडिट अपने डायरेक्टर अभिषेक वर्मन को देती हूं। उन्होंने भूमिकाओं को बेहद अच्छे तरोके से सजाया है। 
सोशल मीडिया टि्वटर को लेकर वह किसी भी प्रकार से असहज नहीं हैं। सोनाक्षी ने कहा कि मैं इसको चैलेंज नहीं मानती। आप किसी के सामने खड़े होकर कुछ होकर बोलते हैं, तो एक अलग चीज है और इस तरह से चेहरा छिपाकर कुछ बोलते हैं, तो उसका कोई मतलब नहीं है। आजकल मैं टि्वटर को ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर रही हूं, क्योंकि वहां पर किसी भी बात का बतंगड़ बन जाता है।

Related Posts