YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

 बंगाल में भाजपा नेताओं की राष्ट्रपति शासन की मांग गलत नहीं - शाह 

 बंगाल में भाजपा नेताओं की राष्ट्रपति शासन की मांग गलत नहीं - शाह 

नई दिल्ली । भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि बंगाल में भाजपा नेताओं की राष्ट्रपति शासन की मांग गलत नहीं है।
गृहमंत्री अमित शाह ने एक टीवी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा, 'पं बंगाल में अम्फान तूफान आया कोई ढंग की व्यवस्था नहीं की गई। अनाप-सनाप  बजट घोटालों में चला गया। केंद्र की ओर से जो अनाज भेजा गया वो भी घोटालों की भेंट चढ़ गया। कोरोना के लिए भी जिस प्रकार के बंदोबस्त होने चाहिए थे वो नहीं हुए।'
उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था तितर बितर हो गई है। बम बनाने के कारखाने हर जिले में हैं। शाह ने कहा कि सबसे ज्यादा चिंताजनक लोकतंत्र के लिए है कि विपक्ष के नेताओं की हत्याएं की जा रही हैं। भारत के किसी और राज्य में ऐसा नहीं होता। उनहोंने कहा कि पहले केरल से ऐसी घटनाएं सामने आती थी लेकिन अब वहां पर भी ऐसा नहीं होता। अमित शाह ने कहा कि इस बार बंगाल में परिवर्तन होगा और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।
अमित शाह से एक सवाल पूछा गया जिसमें कहा गया कि बंगाल भाजपा के नेता लगातार राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग करते हैं आप इस बारे में क्या सोचते हैं इस सवाल के जवाब में शाह ने कहा कि पॉलिटिकल पार्टी के नेता जो वहां पर काम कर रहे हैं स्थिति के हिसाब से उनकी मांग वाजिब है। उन्होंने कहा कि वहां के हालात को अगर देखा जाए तो उनकी मांग सही है। 
 

Related Posts

0 comments on " बंगाल में भाजपा नेताओं की राष्ट्रपति शासन की मांग गलत नहीं - शाह "

Leave A Comment