YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 हिमाचली फिल्म ‘सांझ’ में भी आसिफ बसरा ने की थी एक्टिंग -निर्देशक अजय बोले- काश आपके जाने की खबर सच्ची न होती

 हिमाचली फिल्म ‘सांझ’ में भी आसिफ बसरा ने की थी एक्टिंग -निर्देशक अजय बोले- काश आपके जाने की खबर सच्ची न होती

शिमला। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने सुसाइड कर लिया। आसिफ जाने-माने एक्टर थे। थियेटर और टीवी समेत कई बेहतरीन फिल्मों में उन्होंने काम किया था। उन्होंने हिमाचली फिल्म ‘सांझ’  में भी काम किया था। हिमाचल की यह पहली फिल्म थी, जिसे सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया था। सांझ में आसिफ बसरा एक सख्त पिता के किरदार में नजर आए थे। फिल्म ‘सांझ’ के निर्देशक अजय सकलानी ने आसिफ बसरा के निधन पर शोक जताया और सोशल मीडिया पर लिखा कि आप एक बेहतरीन टीचर, गाइड और उम्दा दोस्त थे। आपके साथ काम करके काफी कुछ सीखा था। काश! आपके जाने की खबर सच्ची न होती। आप हमेशा हमारे दिलों मे रहेंगे।
   फिल्म सांझ 14 अप्रैल 2017 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हिमाचली संस्कृति पर आधारित फिल्म को दो भाषाओं में दिखाया गया था। एक घंटे पचास मिनट की फिल्म में बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान ने पहाड़ी बोली में अपनी आवाज दी थी। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा और अभिनेत्री तरनजीत कौर ने अहम भूमिका निभाई थी। सांझ में काम चुकी अभिनेत्री तरनजीत कौर ने भी सोशल मीडिया पर दुख जताते हुए उन्हें याद किया और बताया कि उन्होंने अंतिम दो मैसेज में मिलने की बात कही थी। कहा था कि एक और फिल्म में काम करते हैं। लेकिन मैं क्यों आपसे मिलने का प्लान नहीं बना पाई। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप ऐसे जाएंगे। अभी तो काफी कुछ बात करने के लिए था। आपको हमेशा मिस करेंगे। सांझ फिल्म के दौरान काफी यादें हैं।
हिमाचल के धर्मशाला में आसिफ बसरा विदेशी महिला मित्र के साथ लिव इन में रहते थे। मैक्लोडगंज में दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया।
 

Related Posts