YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

- गायिका नेहा कक्कड़ ने पति संग दुबई में मनाई पहली दिवाली

- गायिका नेहा कक्कड़ ने पति संग दुबई में मनाई पहली दिवाली

मुंबई । बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद पहला दीपावाली पर्व विदेश में मनाया। नेहा कक्कड़ इन दिनों दुबई में अपने पति रोहनप्रीत संग हनीमून पर हैं। यहीं पर नेहा ने दिवाली का त्योहार भी मनाया। नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर दिवाली की फोटो शेयर की हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत संग फोटोज शेयर की हैं। कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने लिखा- हमारी पहली दिवाली साथ में और बेहद खास वाली भी। सभी को दिवाली की बधाई। सभी का भगवान भला करे। नेहा की इन फोटोज पर उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी रिएक्ट किया है। टोनी ने लिखा- हैप्पी दिवाली। तुम दोनों को बहुत मिस कर रहा हूं। बहन सोनू ने भी नेहा-रोहनप्रीत को दिवाली के मौके पर मिस करने की बात लिखी।
रोहनप्रीत ने नेहा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मेरा नोना नोना पुत सोहणा सोहणा बाबू। सोशल मीडिया पर नेहा के लिए लिखी गई रोहनप्रीत की ये रोमांटिक लाइनें फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। दिवाली की इन्हीं फोटोज को रोहनप्रीत ने भी इंस्टा पर शेयर किया है। तस्वीरों में कपल का बॉन्ड और प्यार साफ नजर आता है। दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। एक फोटो में रोहनप्रीत नेहा को सिर पर किस करते हुए भी दिखते हैं। नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी इन दिनों फैंस की फेवरेट बनी हुई है। नेहा और रोहन साथ में परफेक्ट लगते हैं। दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की। उनकी शादी की फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुए थे। 
नेहा और रोहनप्रीत का पिछले दिनों म्यूजिक वीडियो नेहू दा ब्याह भी रिलीज हुआ। इस रोमांटिक गाने को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। नेहा और रोहनप्रीत की केमिस्ट्री को इस वीडियो में बेहद पसंद किया गया। नेहा और रोहनप्रीत अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। वे दुबई से अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। दोनों के हनीमून की फोटोज जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं। नेहा ने पिछले दिनों शादी के बाद पहला करवाचौथ मनाया था।
 

Related Posts