YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 बॉलीवुड हस्तियों  ने मनाया दीपावली का जश्न, जाह्नवी-अनन्या का दिखा ग्लैमरस लुक

 बॉलीवुड हस्तियों  ने मनाया दीपावली का जश्न, जाह्नवी-अनन्या का दिखा ग्लैमरस लुक

मुंबई । महामारी कोरोना के कारण बॉलीवुड हस्तियों का दीपावली जश्न हमेशा की तरह तो उत्सवपूर्ण नहीं रहा पर सभी ने अपने-अपने तरीके से सुरक्षा बरतते हुए इस त्योहार को मनाया। इस बार दिवाली पार्टी का आयोजन कम हुआ। ज्यादातर लोगों ने अपने घरवालों और करीबियों के साथ दिवाली मनाई। जानते हैं सेलेब्स का दिवाली लुक और सेलिब्रेशन कैसा रहा। सोशल मीडिया पर एक फोटो में माहीप कपूर के साथ उनके बेटे और बेटी नजर आ रहे हैं। दिवाली के दिन की इस फोटो में तीनों ही एथनिक लुक में दिख रहे हैं। शनाया पिंक कुर्ते में खूबसूरत नजर आ रही हैं।
जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पैपराजी के कैमरे में कैद हुए। अपने ऑफिस में दिवाली पूजा के लिए जाते वक्त दोनों बहनों का पारंपरिक अंदाज नजर आया। पीली साड़ी में जाह्नवी कपूर स्टनिंग लग रही हैं। वहीं ब्लू आउटफिट मे खुशी कपूर भी कम ग्लैमरस नहीं दिख रहीं।
इस फोटो में अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी फैमिली संग नजर आ रही हैं। दिवाली सेलिब्रेशन की ये फोटो है जहां सभी के हैप्पी फेज नजर आ रहे हैं। बंटी सचदेवा के घर हुई दिवाली पार्टी में जाते हुए अनन्या पांडे ने पैपराजी को पोज दिए। पिंक लहंगे में अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत नजर आईं। अनन्या ने स्माइल करते हुए कई सारे पोज दिए। इस फोटो में अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों का बॉन्ड साफ नजर आता है। वे हंसते हुए पैपराजी को पोज दे रहे हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिवाली पार्टी में जाते हुए। ब्लैक आउटफिट में मनीष हैंडसम लग रहे हैं। अभिनेत्री भाग्यश्री इस फोटो में अपने बेटे और बेटी संग नजर आ रही हैं। भाग्यश्री ने परिवार के साथ दिवाली मनाई। पिंक साड़ी में भाग्यश्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
 

Related Posts