YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने की रणवीर सिंह की नकल, साझा किया वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने की रणवीर सिंह की नकल, साझा किया वीडियो

मुंबई । बॉलीवुड की खूबसूरत फिट योगा स्पेशलिस्ट अभिनेत्री श‍िल्पा शेट्टी और उनके पत‍ि राज कुंद्रा सोशल मीड‍िया पर काफी सक्रिय रहते हैं। दोनों ही समय-समय पर अपने फनी वीड‍ियोज प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में राज ने एक और फनी वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें वे एक्टर रणवीर सिंह की कॉपी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म गोल‍ियों की रासलीला: रामलीला के फेमस गाने ततड़-ततड़ में रणवीर के गाने पर डांस किया है। वीड‍ियो देख आप भी हंस पड़ेंगे। 
दरअसल, राज ने रिफेस ऐप का इस्तेमाल करते हुए रणवीर सिंह की जगह अपने चेहरे को डाला है। डांस स्टेप से लेकर बॉडी फ्लॉन्ट करने तक हर जगह रणवीर नहीं राज कुंद्रा दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीड‍ियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग राज को रणवीर के लुक में देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए राज ने लिखा- 'मेरे ऐब्स इतने अच्छे नजर आ रहे हैं...क्या बोलूं...मिड वीक मस्ती'। इस पर श‍िल्पा ने भी कमेंट करते हुए लिखा- 'ओह! ये वो ऐब्स नहीं हैं जो मैंने कहा था'। राज इससे पहले भी अपनी फनी वीड‍ियो शेयर कर चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों पति-पत्नी ने लोगों का खूब मनोरंजन भी किया था। 
लॉकडाउन में कमाल आर खान ने राज पर तंज कसते हुए कहा था- 'अगर हीरोइन वाइफ होने का सबसे ज्यादा फायदा किसी ने उठाया है तो वो है राज कुंद्रा। दिन भर श‍िल्पा शेट्टी के साथ घर पर बैठकर ट‍िक टॉक वीड‍ियो बनाता है'। इस तंज पर राज ने बड़ी ही समझदारी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये उनकी जिम्मेदारी है कि वे लॉकडाउन में ऑड‍ियंस का एंटरटेनमेंट करते रहे। यूं तो राज बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं हैं पर उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है।  
 

Related Posts