YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

  ऋषि कपूर बहुत खुश होगा: अनुपम खेर -काम पर लौटीं नीतू का बढ़ाया हौसला 

  ऋषि कपूर बहुत खुश होगा: अनुपम खेर -काम पर लौटीं नीतू का बढ़ाया हौसला 

मुंबई । बालीवुड एक्टर ऋषि कपूर की मौत के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर ने अब आगे बढ़ने का फैसला लेते हुए फिल्मों में वापसी कर ली है और हर तरफ से उनकी हौसलाफजाई हो रही है। हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने भी उनका हौसला बढ़ाया। साथ ही उन्होंने नीतू और ऋषि कपूर के साथ की अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज भी शेयर कीं और पुराने दिनों को याद किया। दरअसल अनुमप खेर ने हाल ही में नीतू कपूर से चंडीगढ़ में मुलाकात की। उन्होंने ऋषि कपूर और नीतू के साथ बिताए पुराने दिनों को भी याद किया। 
अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करने के साथ ही अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने लिखा- प्यारी नीतू, बीती रात आपसे चंडीगढ़ में ऋषि जी के बगैर मिलना कई सारी पुरानी यादों तक मुझे लेकर गया। जिसमें न्यूयॉर्क की मुलाकात भी शामिल है जिसमें मैं आपसे और ऋषि जी से मिला था। हमनें साथ में जो आंसू बांटे उसने इन गुजरे पलों को और ताजा कर दिया। ये तस्वीरें मुझे एहसास कराती हैं कि ऋषि जी कितने लॉर्जर देन लाइफ पर्सनालिटी थे। नीतू के फिल्मों में वापसी करने पर अनुपम खेर ने कहा- मुझे बहुत खुशी है कि आप फिर से काम कर रही हैं। ऐसा कर के आपने ऋषि जी को ही सबसे ज्यादा खुश किया है। आपके हम सभी दोस्त आपके साथ हमेशा हैं। याद रखिएगा। कुछ रिश्ते टेप रिकॉर्डर के पॉज बटन की तरह होते हैं। वे हमेशा उसी जगह से शुरू होते हैं जहां से छोड़े जाते हैं। प्यार और दुआएं। 
बता दें कि नीतू कपूर फिल्म जुग जुग जियो से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर भी नजर आएंगे। नीतू ने फिल्मों की वापसी का क्रेडिट रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर को दिया है। अनिल कपूर ने भी नीतू की वापसी का स्वागत किया और उनका हौसला बढ़ाया। बता दें ‎कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए कई मायनों में बुरा साबित हुआ। कई सारे सेलेब्स ने इस दौरान दुनिया को अलविदा कह दिया। इसमें एक नाम दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर का भी रहा। 
 

Related Posts