YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

आर्टिकल

सर्दी में ऐसे नजर आऐंगी स्टाइलिश  

सर्दी में ऐसे नजर आऐंगी स्टाइलिश  

अब आप सर्दियों में भी गर्म कपड़ों में स्टाइलिश दिख सकती हैं। सर्दी के मौसम में अक्सर महिलाओं की यह शिकायत रहती है कि स्वेटर के कारण उनका स्टाइलिश पहनावा दब जाता है, लेकिन सच तो यह है कि सर्दी में भी आपकी ड्रेसिंग स्मार्ट एंड स्टाइलिश हो सकती है। बाजार में स्वेटर की भी स्टाइलिश रेंज मौजूद हैं। इन दिनों शॉर्ट और लंबे कोट फैशन में हैं। ग्रीन, पिंक, ब्लू, पर्पल और प्रिंटेड जैकेट्स न सिर्फ आपको सर्दी से बचाएगी बल्कि आपको कूल, क्लासी और एलीगेंट लुक भी देगी। लॉन्ग कोट की खास बात यह है कि ये जींस या दूसरे वेस्टर्न वियर के साथ ही साड़ी जैसी ट्रडिशनल ड्रेस पर भी अच्छे लगते हैं। तभी तो इन दिनों ये स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका है। 
दूसरों से अलग, कूल और स्टाइलिश दिखना है तो कुछ तो करना ही होगा। इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन हैं जैकेट्स। लॉन्ग और शॉर्ट जैकेट्स डिफरंट शेड्स में मौजूद हैं। अच्छी बात ये है कि इसे वेस्टर्न के साथ ट्रडिशनल पर भी पहना जा सकता है। 
इस बार जैकेट ट्रेंड में हैं। लोकल मार्केट से लेकर मॉल्स तक में जैकेट का अच्छा कलेक्शन मौजूद है। स्वेटर के साथ ये दिक्कत होती है कि आप इसे हर आउटफिट के साथ नहीं पहन सकते हैं जबकि जैकेट हर आउटफिट के साथ अच्छा लगता है। फिर चाहे वह शॉर्ट हो या लॉन्ग। सबसे अच्छी बात है कि साधारण सी ड्रेस पर भी आप इसे पहनते हैं तब भी यह स्टाइलिश नजर आता है। 
 

Related Posts