YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

 जिस ने थोड़ी सी भी गड़बड़ी की है उसे छोड़ा नहीं जाएगा - कोरोना जांच घोटाले पर बोले नीतीश

 जिस ने थोड़ी सी भी गड़बड़ी की है उसे छोड़ा नहीं जाएगा - कोरोना जांच घोटाले पर बोले नीतीश

नई दिल्ली ।  कोरोना जांच घोटाले पर टिप्पणी करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने कहा है कि जिस किसी ने थोड़ी सी भी गड़बड़ी की गई तो उसको छोड़ा नहीं जाएगा। नीतीश ने कहा कि प्रारंभिक जाँच के बाद स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने कहा है कि एक जगह के बारे में उन लोगों को लगा कि कुछ गड़बड़ हैं, इस पर पूरी गंभीरता के साथ जांच के लिए कहा है। नीतीश के अनुसार, बिहार में अब तका कोराना जांच काफी अच्‍छी गति से हुई है। 10 लाख की आबादी पर जो बिहार औसत देश में सर्वाधिक है।
नीतीश के अनुसार, प्रधान सचिव ने उन्‍होंने जानकारी दी है कि 22 जिलों में पूरी जांच करवाई गई है। हर एक जगह को देखा गया हैं और उसके बारे में तत्काल कार्रवाई जा रही है। उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा तलब किए जाने पर पूरी रिपोर्ट भेज दी गई है। आज संसद में राज्यसभा में एक सदस्य ने यह मामला उठाया था।
सीएम ने कहा, 'मेरे पास प्रतिदिन शाम की ज़िले की क्या स्थिति हैं, कितने लोग प्रभावित हैं, कितने लोग ठीक हो गए, इस बारे में जानकारी है। यह काम हम पहले दिन से कर रहे हैं। इसके बावजूद ऐसे किसी मामले के बारे में कि जांच नहीं की और और लिख दिया कि जाँच का रिजल्‍ट यह है, ये तो ग़लत बात है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होगी। 

Related Posts