YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आई रवीना -याद ‎किए उनके साथ बिताए पुराने दिन

मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आई रवीना -याद ‎किए उनके साथ बिताए पुराने दिन

मुंबई । फिल्म 'मोहरा' की एक्ट्रेस रवीना टंडन भी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी स्टनिंग सेल्फी, थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल में अपनी एक खास तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। वह इस फोटो में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं। रवीना इस फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, 'इतने सालों की एक खूबसूरत दोस्ती। आपके लिए सिर्फ प्यार। 
'रवीना ने फिर से कई प्रोजेक्ट्स में काम करना शुरू कर दिया है। फिल्मों की शूटिंग की अऩुमति मिलने के तुरंत बाद उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था। उन्हें कैमरे का जल्द ही सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के बाद सबसे पहले एक विज्ञापन फिल्म के लिए शूटिंग की, जिसके लिए उन्होंने खुद अपने बाल संवारे और मेकअप किया। इसके तुरंत बाद वह एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पहाड़ों पर चली गईं और लंबे समय तक वहां रहीं और यहां तक ​​कि वहीं त्योहार भी मनाए। काफी व्यस्तता के बावजूद उन्होंने परिवार के साथ समय बिताया। एक्ट्रेस जानवरों से बहुत प्यार करती हैं। हाल में उन्होंने लगभग 10 पपीज की जान बचाई थी। बता दें कि हाल ही में रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ भी एक पुरानी फोटो शेयर की थी। उन्होंने यह खास फोटो अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर शेयर की थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में रवीना काफी छोटी हैं और अपने पिता रवि टंडन के साथ दिख रही हैं। उन्होंने यह तस्वीर को शेयर करते हुए अपने पापा को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा, 'मेरा पहला प्यार, मेरे हीरो, मेरे इंस्पिरेशन, हैप्पी बर्थडे पापा, बहुत से शानदार साल जिंदगी के। 
मालूम हो ‎कि  बॉलीवुड में अपने लंबे, सफल करियर के दौरान रवीना टंडन ने कुछ लोगों के साथ एक करीबी रिश्ता बनाया है, जो फिल्मों से उनके ब्रेक लेने के बाद भी बना रहा है। उनमें से एक हैं, उनके दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्र। बॉलीवुड के सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर फिल्म 'रंगीला' से अपने फैशन स्टाइल के लिए चर्चित हुए थे, जिसमें उन्होंने उर्मिला मातोंडकर के लिए ड्रेस तैयार की थी। इसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं हुई और वह रवीना के साथ-साथ बी-टाउन की शीर्ष एक्ट्रेस के साथ काम करने लग गए।
 

Related Posts