YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 नेहा कक्कड़ ने उत्तराखंड हादसा पीड़ितो के परिजनों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, 3 लाख रुपए दिए

 नेहा कक्कड़ ने उत्तराखंड हादसा पीड़ितो के परिजनों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, 3 लाख रुपए दिए

मुंबई । बालीवुड की गायिका नेहा कक्कड़ अपनी गायकी के ही नहीं बल्कि नेक कामों के लिए भी प्रसिद्ध हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने एक प्यार का नगमा है के लेखक संतोष आनंद की 5 लाख रुपए की मदद की थी। इसी बीच एक बार फिर से नेहा कक्कड़ ने दरियादिली दिखाई। नेहा ने उत्तराखंड के चमोली में आईं जलप्रलय के बाद लापता हुए मजदूरों के परिवार को 3 लाख रुपए मदद की है।
दरअसल 'इंडियन आइडल सीजन 12' के पार्टिसिपेंट पवनदीप उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से प्रभावित हुए मजदूरों के लिए मदद मांगते हुए नजर आए। पार्टिसिपेंट ने मुख्यमंत्री से मजदूरों के परिवार की मदद करने की गुहार लगाई। जहां नेहा कक्कड़ ने आगे आकर कहा- 'आप एक शानदार गायक है जिसे हम सभी जानते हैं लेकिन आप एक शानदार इंसान भी हैं जैसा कि आप लापता मजदूरों के परिवार का समर्थन कर रहे हैं और सभी से उनके परिवार की मदद करने का आग्रह किया है।
इस मिशन में मैं आपके साथ हूं मैं उत्तराखंड में हमारे लापता मजदूर के परिवार को 3 लाख रुपए दान करना चाहती हूं। मैं सभी से समर्थन में आने और परिवार की मदद करने का आग्रह करती हूं।' बता दें यह पहली बार नहीं है जब नेहा कक्कर किसी की मदद करने के लिए यू आगे आई है। नेहा ने अपने जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं जिसके चलते वे लोगों के दर्द से खुद को हमेशा जोड़ लेती है।
 

Related Posts