YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

 बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका ने कहा, राबर्ट वाड्रा किसानों की हड़पी जमीन लौटा दें 

 बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका ने कहा, राबर्ट वाड्रा किसानों की हड़पी जमीन लौटा दें 

नई दिल्ली । बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने रॉबर्ट वाड्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है। अलका ने कहा कि राबर्ट वाड्रा राजनीति में आएं, लेकिन उन्हें समझना होगा कि राजनीति सेवा का काम है, उन्हें उन किसानों की भलाई करने के बारे में कुछ सोचना चाहिए, जिनकी जमीनें हड़पी है। असल में, बीकानेर जमीन घोटाला मामले में राबर्ट वाड्रा पेशी पर राजस्थान आकर उन्होंने एक मंदिर भी गए। बता दें कि गुरुवार को पेशी पर जयपुर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा ने गणेश मंदिर में दर्शन कर विधि विधान से पूजा अर्चना कर भगवान से आशीर्वाद लिया था। 
अलका गुर्जर ने कहा कि 'यह अच्छी बात है कि रॉबर्ट वाड्रा को परेशानी के समय देव दर्शन का समय मिल गया। जहां तक राजनीति में आने की बात कर रहे हैं,तब राजनीति सेवा का काम है। उन्हें यह समझनी चाहिए। राजस्थान पेशी के लिए आए हैं, वह उस पेशी के लिए आए हैं। जिसमें बीकानेर के किसानों की जमीन हड़प ली हैं। पहले उन किसानों की भलाई के बारे वाड्रा को कुछ सोचना चाहिए। राजनीति सेवा का काम है, परिवार को आगे बढ़ाने के लिए और जो गलत काम किए हैं। उस बचाने के लिए राजनीति में आना चाहते है,तब जनता सब देख रही है। कांग्रेस ने देश को बर्बाद किया, देश की जनता देख रही है। 
राजस्थान सरकार के तरफ से मथुरा के रेप पीड़िता को दी जा रही सहायता पर अलका गुर्जर ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था नहीं है। अपराधियों की शरणस्थली है। महिला अपराध में राजस्थान नंबर एक पर है। राजस्थान में पीड़ित-मां बेटी ने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग करती है। सरकार उनकी कोई सुध नहीं ले रही है। अशोक गहलोत आप पड़ोसी राज्य में सहायता भेजकर राजनीति कर रहे है। अशोक गहलोत यह घृणित काम है। जो राजनीति का विषय नही उसमें भी राजनीति करना गलत है, जनता सब कुछ समझ रही है। उन्होंने बजट में सिर्फ घोषणाएं की हैं, चार उप चुनाव होने है वहां घोषणाओं का अंबार लगा दिए हैं। 
 

Related Posts