YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने दिल्ली में माता-पिता की कब्र पर जाकर दी श्रद्धांजलि

 बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने दिल्ली में माता-पिता की कब्र पर जाकर दी श्रद्धांजलि

नई द‍िल्ली । बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का जन्म दिल्ली में हुआ था। वे कई बार दिल्ली शहर से अपनी नजदीकी और इसके लिए अपनी भावनाओं को खुलकर जता चुके हैं। दिल्ली में वे अपने माता-प‍िता के साथ रहते थे और उनके निधन के बाद यहीं उन्हें दफनाया गया था। हाल ही में शाहरुख दिल्ली गए जहां वे अपने स्वर्गीय माता-प‍िता की कब्रगाह भी गए। शाहरुख के इस विजिट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। ये सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हैं। वायरल फोटो में शाहरुख खान अपने पेरेंट्स की कब्र के सामने सिर झुकाए देखे जा सकते हैं। वे सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट पहने, सिर पर रूमाल बांधे कब्र के आगे खड़े नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने प‍िता मीर ताज मोहम्मद खान के निधन के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था- 'मेरा सबसे बड़ा हिचकी मोमेंट मेरे पेरेंट्स की मौत था। जब में 15 साल का था तब मेरे पिता का इंतकाल हो गया और जब मैं 26 साल का था तब मेरी मां चल बसीं। ये हमारे लिए बहुत दुखद था। माता-प‍िता के बगैर खाली घर मुझे काटने के लिए दौड़ता था। मेरे माता-प‍िता को खोने का गम और अकेलापन, मेरी जिंदगी को खत्म करने के लिए काफी था'। 
बता दें शाहरुख खान के पिता मीर ताज मोहम्मद खान का निधन कैंसर की वजह से हुआ था। उस वक्त शाहरुख महज 15 साल के थे। वहीं लंबी बीमारी के कारण 1990 में शाहरुख ने अपनी मां को भी खो दिया था। डेव‍िड लेटरमैन शो में शाहरुख ने अपने पेरेंट्स के बारे में बात की थी। उन्होंने ये भी कहा था कि वे अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त इसल‍िए भी बिताते हैं क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में अपने पेरेंट्स को खो दिया था। 
प्रोफेशनल फ्रंट पर शाहरुख लगभग तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्हें पिछली बार 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था। यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद से शाहरुख फिल्मों से दूर रहे। अब एक्टर जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। इसमें शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीप‍िका पादुकोण भी अहम रोल में हैं।
 

Related Posts