YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 'शेरनी' में दिलचस्प किरदार में नजर आएंगी व‍िद्या  -लाकडाउन के बाद यह उनकी है पहली फिल्म

 'शेरनी' में दिलचस्प किरदार में नजर आएंगी व‍िद्या  -लाकडाउन के बाद यह उनकी है पहली फिल्म

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'शेरनी' में एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगी। 'शेरनी' लॉकडाउन के बाद विद्या बालन की पहली फिल्म है। इस फिल्म में विद्या एक वन अधिकारी के रूप में नजर आएंगी। हाल में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की है। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था। फिल्म को मध्य प्रदेश में शूट किया जा रहा है।
 एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने कहा था, 'शकुंतला देवी जुलाई में रिलीज हुई थी, मगर महामारी की वजह से मुझे फिल्म ‘शेरनी’ की रिलीज डेट की कोई जानकारी नहीं है। मुझे यह भी नहीं पता कि ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। लेकिन कुछ महीनों के बाद, फिल्म निश्चित रूप से रिलीज होगी।' विद्या को एक नए और चैलेंजिंग रोल में देखने के लिए दर्शक बेहद उत्सुक हैं। विद्या बालन ‘परिणीता’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ या ‘तुम्हारी सुलु’ और बायोपिक ‘शकुंतला देवी’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। लोगों ने इन फिल्मों में उनके काम की खूब सराहना की थी। विद्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म ‘शेरनी’ के बारे में बताया था। पोस्ट में वह भगवान से आशीर्वाद की कामना करती नजर आई थीं। उन्होंने लिखा था कि शेरनी की शूटिंग #वर्ल्डवाइडलाइफडे पर शुरू हो रही है। 
अच्छी बात यह है कि इसके लिए जंगल के बीच में एक प्राचीन मंदिर में पूजा की गई है। उन्होंने टीम के सदस्यों को अपनी पोस्ट में टैग भी किया था। बता दें ‎कि विद्या बालन के फैंस जानते हैं कि वह एक्टिंग में कितनी माहिर हैं। वे उन्हें जल्द ही एक अच्छी फिल्म में देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। दर्शकों ने फिल्मों में उनके कई रूपों को देखा है। वह कभी साइंटिस्ट, तो कभी मैथ्स टीचर के रोल से लोगों को प्रभावित करती रही हैं। हाल में वह मैथमिटीशियन शंकुतला देवी के रोल में नजर आई थीं। वह इस रोल में बेहद जंची थीं। लोगों ने उनके अभिनय कौशल का लोहा माना था। 
 

Related Posts