YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर करेगी बॉलीवुड डेब्यू  - फिल्मों में फीमेल लीड पर बोलीं- 'एक्ट्रेसेस अब सिर्फ शो पीस नहीं रहीं'

 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर करेगी बॉलीवुड डेब्यू  - फिल्मों में फीमेल लीड पर बोलीं- 'एक्ट्रेसेस अब सिर्फ शो पीस नहीं रहीं'

मुंबई । मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। मिस वर्ल्ड का ताज पहनकर पूरे देश का नाम रोशन करने वाली मानुषी ने बॉलीवुड में फीमेल लीड पर बोलते हुए कहा कि दर्शक अब एक्ट्रेसेस को सिर्फ शो पीस बना नहीं देखना चाहते। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के रोल अब बहुत पावरफुल हो चुके हैं और दर्शक भी अब ऐसे ही रोल में एक्ट्रेस को देखने की चाह रखते हैं। 
मानुषी छिल्लर यश राज बैनर के तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज' से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर के अपोजिट एक्टर अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। हाल में दिए एक इंटरव्यू में मानुषी छिल्लर ने कहा कि आज जिस तरह की फिल्में बन रही हैं उसमें फीमेल लीडस को भी बराबरी का रोल मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अब तक बहुत सारी फिल्में ऐसी बन चुकी हैं, जो महिलाप्रधान हैं। इस सबसे अलग अगर दर्शकों की बात की जाये तो वो भी एक्ट्रेसेस को सिर्फ रोमांस करते या स्क्रीन पर डांस करते देखने में इंटरेस्टेड नहीं हैं। अब दर्शक भी एक्ट्रेसेस को पावरफुल रोल प्ले करते देखना चाहते हैं।
फिल्म के बारे में बात करते हुए मानुषी ने पहले कहा था कि मुझे याद है कि मैं भी दिवाली के आसपास फिल्म देखने के लिए जाती थी। यह हमारे लिए स्वाभाविक बात होती थी कि साल की सबसे बड़ी फिल्मों से एक दिवाली पर रिलीज होगी और हम वो फिल्म देखने जाएंगे, लेकिन आज मेरी ही फिल्म की रिलीज डेट दिवाली के मौके के लिए तय की गई है। मैं बहुत आभारी हूं कि मेरा डेब्यू यश राज फिल्म्स की फिल्म से हो रहा है। मानुषी आगे कहती हैं कि मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि दीपिका पादुकोण की तरह मेरी डेब्यू फिल्म भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है। दीपिका पादुकोण कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं। 'पृथ्वीराज' 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। बता दें कि फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर मानुषी छिल्लर काफी उत्साहित हैं। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 
 

Related Posts