YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 'रूही' के प्रमोशन में कसर नहीं छोड़ रही जाह्नवी -एक दिन में कई जगह पड़ रहा जाना 

 'रूही' के प्रमोशन में कसर नहीं छोड़ रही जाह्नवी -एक दिन में कई जगह पड़ रहा जाना 

मुंबई । अपनी आने वाली फिल्म 'रूही' के प्रमोशन में बालीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए एक दिन में कई जगह जाना पड़ रहा है। उन्हें इतना टाइम भी नहीं हैं कि एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए वह अपने लुक और ड्रेस को भी बदल सके। बिजी शेड्यूल की वजह से जाह्नवी को कपड़े भी गाड़ी में ही बदलने पड़ रहे हैं। एक्ट्रेस को दोबारा से ग्लैमरस लुक लेने के लिए बहुत ज्यादा स्ट्रगल  करना पड़ा। जाह्नवी कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 
जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी है, जिसमें वह गाड़ी में कपड़े बदल रही हैं। पहली तस्वीर में जाह्नवी ने एक स्ट्रैपलेस टॉप पहना था, जिसमें ओवर साइज बो था। दूसरी तस्वीर में टॉप के साथ ही मिनि स्कर्ट। इसके बाद तीसरी फोटो में जाह्नवी कार में कपड़े चेंज करती दिखीं और आखिरी फोटो में जाह्नवी प्लेन की सीट पर थकी हुई बैठीं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है- ये एक रिलेक्स्ड डे था। अपने इस कैप्शन के साथ ही जाह्नवी कपूर ने अपसाइड डाउन स्माइलिंग स्माइलीज का भी इस्तेमाल किया है। फैंस अब जाह्नवी कपूर के फोटोज और कैप्शन को खूब पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी बॉलीवुड में अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें देखते ही उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेताब हो जाते हैं। 
हाल ही में जाह्नवी को एयरपोर्ट पर देख उनका एक फैन सेल्फी लेने उनके करीब पहुंच गया। फैन ने मॉस्क भी नहीं लगाया था इसलिए जाह्नवी के मैनेजर ने उसे झटक दिया था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने मामले को संभालते हुए अपने फैन को सेल्फी लेने दी। लेकिन यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कोरोना काल के बाद पहली बार कोई बड़े बजट की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा नजर आने वाले हैं।पिछले एक साल से बॉक्स ऑफिस ठंडा पड़ा हुआ है और इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस की कमाई पर भी असर देखने को मिलेगा। 
 

Related Posts