YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के मालदीव में छुटिटयां मनाते हुए अपने भाई सिद्धांत को याद किया 

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के मालदीव में छुटिटयां मनाते हुए अपने भाई सिद्धांत को याद किया 

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेहद प्यारी फोटो शेयर की हैं। फोटो के साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से मालदीव की कुछ तस्वीरों को शेयर कर अपने भाई सिद्धांत को याद किया है। श्रद्धा की ये सारी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। श्रद्धा ने जो अपनी फोटो शेयर की हैं ,उसमें वह समंदर के किनारे खड़ी होकर सेल्फी ले रही हैं। इस दौरान वह वाइट फ्लोवर प्रिंट स्लीव सेल ड्रेस कैरी की हुई हैं। खुले बालों में बेहद क्यूट लग रही हैं। 
श्रद्धा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से तीन फोटो शेयर की हैं। जिसमें दो फोटो सुबह की है और दूसरी आधी रात की फोटो है। श्रद्धा ने जो पहली फोटो शेयर की हैं उसमें खूबसूरत नीला समुद्र और नीला आकाश दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और हम यहां हैं, फैमली टाइम मम्मी एंड बापू...मिसिंग यू टू मच भाई सिद्धांत कपूर। दूसरी फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, एक स्टार की शूटिंग को देखा, यह स्टार्स आकाश है। यह फोटो रात के समय की है, जिसमें आकाश में टिमटिमाते तारे दिख रहे हैं। 
श्रद्धा की ये तीसरी फोटो काफी लाजवाब है। इस फोटो में श्रद्धा कपूर रेड और वाइट बिकिनी पहने समुद्र के किनारे लहरों को देखती हुई दिख रही हैं। इस फोटो में श्रद्धा का सिर्फ बैक साइड दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर सिर्फ इतना ही लिखा, मॉम। साथ ही साथ उन्होंने ब्लू हर्ट और कैमरा इमोजी बनाकर इसे शेयर किया है। श्रद्धा कपूर के कैप्शन से पता चल रहा है कि ये फोटो उनकी की मां शिवांगी कपूरने क्लिक किया है।
श्रद्धा कपूर की सारी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 
 

Related Posts