YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट हॉलीवुड

चीनी अभिनेत्री जेंग शुआंग पर अपने दोनों बच्चों को छोड़ने का लगा आरोप

चीनी अभिनेत्री जेंग शुआंग पर अपने दोनों बच्चों को छोड़ने का लगा आरोप

बीजिंग । एक्स बॉयफ्रेंड जैंग हेंग ने जनवरी में चीनी अभिनेत्री जेंग शुआंग के सरोगेसी स्कैंडल से जुड़े होने का खुलासा किया था। इसके बाद से जेंग शुआंग के सितारे गर्दिश में आने लगे। अब जेंग शुआंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अपकमिंग ड्रामा सीरीज से शुआंग के सारे सीन को हटा दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार तकनीक की सहायता से जेंग शुआंग पर सीरीज में फिल्माए गए सभी सीन में उनके चेहरे की जगह अभिनेत्री पेंग जियोरान का चेहरा लगा दिया जाएगा। पेंग के काम को बहुत पसंद किया गया था। चाइनीज अथॉरिटी फॉर एयरिंग ने जेंग की जगह पेंग का चेहरा लगाने के लिए अनुमति दे दी है। 
स्कैंडल में नाम आने के बाद से 29 वर्षीय जेंग को चीनी अथॉरिटीज ने ब्लैकलिस्ट कर दिया है। उन्होंने बहुत छोटा सा रोल किया है, लेकिन अब इस रोल में भी उन्हें ब्लर कर दिया गया है। जेंग शुआंग ने ए चाइनीज गोस्ट स्टोरी में भी काम किया था, जिसके बदले उन्हें 160 मिलियन युआन की बड़ी फीस दी गई थी। प्रोडक्शन हाउस अपनी पूरी रकम वापस पाने की तैयारी कर रहा है और वह इसके लिए कानूनी मदद भी लेगा। 
चीनी अभिनेत्री जेंग शुआंग के एक्स बॉयफ्रेंड जैंग हेंग ने जनवरी में एक खुलासा किया था। जेंग ने बताया था कि वह दो साल से अमेरिका में जेंग शुआंग के 2 बच्चों की देखभाल कर रहा है, इसलिए वहां से अपने देश नहीं आ पा रहा है। इन दोनों बच्चों का जन्म सरोगेसी के माध्यम से हुआ है। जेंग ने अभिनेत्री शुआंग पर उन दोनों बच्चों को छोड़ने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। जेंग के अनुसार, अभिनेत्री उन दोनों बच्चों से अपने सारे संबंध समाप्त कर चुकी हैं। 
 

Related Posts