YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

कोरोना वायरस ने ली अंडरवर्ल्ड की "सुपारी" -खौफ में जी रहे हैं कई बड़े माफिया-गैंगस्टर

कोरोना वायरस ने ली अंडरवर्ल्ड की "सुपारी" -खौफ में जी रहे हैं कई बड़े माफिया-गैंगस्टर

नई दिल्ली । कोरोना से आम आदमी ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े बाहुबली और डॉन भी डरे हुए हैं। इसकी वजह यह है की कोरोना ने कई बाहुबली और डॉन को मौत की नींद सुला दिया है। बिहार के पूर्व सांसद और डॉन शहाबुद्दीन की कोरोना से जान चली गई। अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन कोरोना की वजह से अस्पताल में पड़ा है। वहीं अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद का भतीजा जेल में दम तोड़ चुका है। शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी कोरोना का शिकार हो चुकी हैं।
इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से ये रिपोर्ट आई थीं कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों के कराची के आर्मी अस्पताल में भर्ती होने का दावा भी इन रिपोर्ट्स में किया गया था। इनमें कहा गया था कि दाऊद के पर्सनल स्टाफ और गार्ड को क्वारनटीन किया गया है। वहीं कोरोना की दूसरी लहर में दाऊद के भतीजे सिराज कासकर की पाकिस्तान के कराची में मौत हो गई। मुंबई की जेलों में दाऊद के दूसरी साथी और गैंगस्टर लगातार कोरोना का शिकार हो रहे हैं।
-छोटा राजन अस्पताल में तो मुख्तार आइसोलेट
दाऊद का सबसे बड़ा दुश्मन छोटा राजन भी कोरोना की जद में आ चुका है। तिहाड़ में बंद अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन को कोरोना होने और उसकी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे आनन फानन में दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पंजाब की रोपड़ जेल से से यूपी की बांदा जेल में लाए गए बाहुबली मुख्तार अंसारी भी कोरोना पॉजिटिव है। कोरोना की चपेट में आने के बाद मुख्तार को उसकी उसी बैरक नंबर 16 में आइसोलेट किया गया है। इस वक्त उसका बैरक 16 में ही इलाज किया जा रहा है। हालांकि परिवार वाले फौरन अस्पताल में भर्ती करने की मांग कर रहे हैं क्योंकि जेल में अंसारी का ब्लड शुगर लेवल काफी बढ़ चुका है।
-जेल में बंद कई चर्चित संक्रमित
सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान और उनका विधायक बेटा भी कोरोना की जद में आ चुके हैं। जेल में कोरोना संक्रमित होने वालों में शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी शामिल हैं। जबकि इससे पहले तिहाड़ में बंद जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिनका फिलहाल तिहाड़ में ही इलाज चल रहा है।
-डरे आसाराम ने मांगी पैरोल
जेल में बंद नामी हस्तियों में बाबा राम रहीम और आसाराम बापू भी शामिल हैं। ऐसी खबर आई कि जेल में बंद आसाराम बापू तो कोरोना से इतना डर हुआ है कि वो खुद को पैरोल पर छोड़े जाने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठ गए थे। जब बात नहीं बनी तो उसने तबीयत बिगड़ने की बात कही और जेल से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि कोरोना की पुष्टि नहीं हुई। उधर, दूसरी तरफ रोहतक जेल में बंद रॉकस्टार बाबा भी कोरोना के खौफ में पैरोल की अर्जी लगा चुका है।
 

Related Posts