YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शेरा ने बताया सलमान से पहली मुलाकात का किस्सा, मैं सलमान का यस मैंन 

शेरा ने बताया सलमान से पहली मुलाकात का किस्सा, मैं सलमान का यस मैंन 


मुंबई । सुपरस्टार सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा का रिश्ता बहुत पुराना है। कहने को शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता उससे काफी बढ़कर है। सलमान जहां भी हों वहां उनके साथ उनके चीफ ऑफ सिक्योरिटी शेरा साथ नहीं हों, ऐसा कभी नहीं होता है। शेरा साये की तरह सलमान के साथ रहते हैं।हाल ही में शेरा ने सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया।
फिल्म राधे की रिलीज से पहले शेरा ने कहा, हम पहली बार तब मिले जब मैं हॉलीवुड सिंगर के शो में सिक्योरिटी संभाल रहा था। हॉलीवुड सिंगर को नीचे आना था। दूसरी बार मैं सलमान से तब मिला जब हॉलीवुड हीरो को भारत आना था।स्पीड रिलीज हो गई थी और मैट्रिक्स रिलीज होनी थी। सलमान के साथ मैंने अपना पहला शो चंडीगढ़ में किया था, और उसके बाद से ही हम साथ रहे हैं।शेरा ने बताया कि क्या सलमान उनके बेटे टाइगर को लांच करने की तैयारी में हैं। इस बारे में शेर ने बताया कि एक बार पैनडेमिक खत्म हो और हालात बेहतर होने पर इस बारे में घोषणा की जाएगी। याद हो कि फिल्म बॉडीगार्ड को सलमान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा को डेडिकेट किया था। 
शेरा ने कहा, इंडस्ट्री में उनके अलावा और कौन है, जिसने अपने बॉडीगार्ड के लिए ऐसा किया है?' साल 2016 में शेरा ने कहा, मैं उस घोड़े की तरह हूं जिसे शादी में दूल्हे को ले जाने के लिए तैयार किया जाता है। मैं सिर्फ अपने मालिक की को लेकर फिक्रमंद हूं। जहां भी वहां जाते हैं मैं उनके साथ जाता हूं। मैं यस मैन हूं। 

Related Posts