YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

भाई अभिषेक और भाभी ऐश्वर्या राय की इन बातों को पंसद नहीं करती श्वेता नंदा 

भाई अभिषेक और भाभी ऐश्वर्या राय की इन बातों को पंसद नहीं करती श्वेता नंदा 


मुंबई । बालीवुड के बच्चन पर‍िवार के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में लोग काफी कुछ जानते हैं, लेक‍िन उनकी पर्सनल लाइफ फैंस के लिए राज रही है। अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक ,ऐश्वर्या राय हो या फिर श्वेता नंदा बच्चन फैंस बच्चन पर‍िवार की हर खबरों को चाव से सुनते हैं। आज हम एक ऐसा ही किस्सा साझा कर रहे हैं, जब श्वेता ने भाई अभ‍िषेक और ऐश्वर्या की उस बात को साझा किया था जो उन्हें नापसंद है। कुछ साल पहले कॉफी विद करण शो में श्वेता ने इसका खुलासा किया था। उन्होंने शो में अभ‍िषेक और ऐश्वर्या के बारे में अपनी पसंद और नापसंद साझा किया था। श्वेता ने ऐश्वर्या की अच्छाईयों से शुरुआत करते हुए कहा, वो एक सेल्फ-मेड मजबूत मह‍िला और बेहतरीन मां हैं। वहां बहुत श‍िद्दत और मेहनत से अपना काम करती हैं। इसके बाद श्वेता ने ऐश्वर्या के बारे में वहां चीज बताई जो उन्हें पसंद नहीं। श्वेता कहती हैं, ऐश्वर्या के टाइम मैनेजमेंट को वहां बर्दाश्त करती हैं पर वो कॉल्स और मैसेजेज का जवाब देने में काफी वक्त लगाती हैं। 
श्वेता ने भाई अभ‍िषेक के बारे में बताया कि वहां बहुत लॉयल और डेड‍िकेटेड फैमिली मैन है, जो मुझे बहुत पसंद है। एक बेटे के तौर पर ही नहीं बल्क‍ि एक पति के रूप में भी वहां बहुत अच्छा है। पर मुझे उसका 'मैं सब जानता हूं' वाला बर्ताव पसंद नहीं है। उसे लगता है कि उसे सब पता है। इसी के साथ श्वेता ने कहा कि वे अभ‍िषेक के सेंस ऑफ ह्यूमर को बर्दाश्त करती हैं। 
मालूम हो कि श्वेता अपने पेरेंट्स के काफी करीब है।उन्होंने अपने पर‍िवार से अलग प्रोफेशन में अपना कर‍ियर बनाया और सफल मह‍िलाओं में उनकी गिनती भी होती है। उनका अपना फैशन लेबल हैं। उन्होंने 'पैराडाइज टावर्स' नाम की बेस्ट सेलिंग नॉवेल लिखी है। इसके अलावा वे कॉलमन‍िस्ट, लेख‍िका और पूर्व मॉडल भी रह चुकी हैं। 
 

Related Posts