YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

मुकेश खन्ना ने अपने निधन की अफवाह का खंडन किया 

मुकेश खन्ना ने अपने निधन की अफवाह का खंडन किया 


नई दिल्ली । महाभारत के भीष्म मुकेश खन्ना ने अपने  निधन की अफवाह का खंडन किया और कहा कि मैं तो पूरी तरह स्वस्थ हूं।  शक्तिमान' और 'महाभारत' में 'भीष्म पितामह' का किरदार निभा चुके दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना के निधन की झूठी खबरों ने सभी को चौंका दिया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उड़ीं कि मुकेश खन्ना अब इस दुनिया में नहीं रहे। कई लोगों ने इन खबरों पर पोस्ट करने भी शुरू कर दिए। हालांकि, अब इन गलत खबरों पर खुद मुकेश खन्ना ने सामने आकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वो पूरी तरह ठीक हैं।
उन्होंने एक समाचार चैनल से बात करते हुए साफ किया कि ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं। मुकेश खन्ना ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'मैं तो पूरी तरह से स्वस्थ हूं, पता नहीं कि किन लोगों ने ऐसी अफवाहें उड़ाई हैं'। मुकेश खन्ना द्वारा दी गई इस प्रतिक्रिया के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली।
इससे पहले भी कई और जाने-माने सितारों के निधन की झूठी खबरें फैल चुकी हैं। बीते दिनों अभिनेता सुनील लाहरी ने 'रामायण के 'रावण' यानी अभिनेता अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबरों को झूठा बताया था। उन्होंने लोगों से दरख्वास्त की है कि ऐसी अफवाहें ना उड़ाएं। इसके अलावा मीनाक्षी शेषाद्री और संगीतकार लकी अली को लेकर भी ऐसी ही अफवाहें सामने आ चुकी हैं।

Related Posts