YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला की कर्वी फिगर पर चमचमाती साड़ी बनी आफत, फैंस ने किया गुस्सा जाहिर

उर्वशी रौतेला की कर्वी फिगर पर चमचमाती साड़ी बनी आफत, फैंस ने किया गुस्सा जाहिर

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्वशी के स्टाइल का एक साइड बहुत ही ब्राइट-वाइब्रेंट, यंग, गर्ली और फेमिनिन है, जिसमें क्यूटनेस ऐड करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अक्सर सेक्सी एंड ग्लैमरस अवतार में नजर आती हैं। उनमें एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस एकदम अलग लेवल का होता है। हालांकि, मिक्स्ड ड्रेसिंग की क्वीन बन चुकीं उर्वशी की ब्यूटी इंडियन स्टाइल के कपड़ों में उभर के नजर आती है, लेकिन अपनी ओवर स्टाइलिंग और बोल्डनेस ऐड करने के चक्कर में वह अपने ही लुक्स का कबाड़ा कर देती हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि जब एक अवॉर्ड फंक्शन में उर्वशी को चमचमाती साड़ी संग रिवीलिंग ब्लाउज पहने हुए देखा गया तो हर किसी का मूड खराब हो गया। 
खबर है कि एक्ट्रेस साल 2018 में उर्वशी रौतेला 'लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड्स' को अटेंड करने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उर्वशी ने हेवी एमब्लिशड ग्रीन कलर की साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग के ब्लाउज़ के साथ वेअर किया था। उर्वशी की साड़ी बहुत ही स्पार्कली, शाइनी और शिमरी पैटर्न में थी। वहीं नॉटेड लुक वाला बैकलेस ब्लाउज इस ऑउटफिट में काफी बोल्डनेस ऐड कर रहा था, जिसमें उर्वशी अच्छी तो लग रही थीं लेकिन बार-बार एक जैसों कपड़ों को पहनना उन्हें काफी बोरिंग लुक दे रहा था। लोगों का कहना था कि बच्चों के इवेंट में उर्वशी रौतेला को रिवीलिंग ड्रेस पहनना शोभा नहीं देता। लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए बोला कि 'छी।।।बेहद घटिया' उर्वशी रौतेला ने जो ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी, वह पूरी तरह शिमर मटीरियल में बनी थी, जिस पर मैचिंग के एम्बेलिश्मेंट ऐड किए गए थे। साड़ी का फैब्रिक बहुत ज्यादा स्पार्कली और शाइनी लुक में था, जिसकी वजह से हेवी कशीदाकारी कढ़ाई न केवल अजीब और आंखों को चुभने वाली लग रही थी बल्कि इसमें एक्ट्रेस का स्टाइल कोशंट भी एकदम दबा हुआ नजर आ रहा था। हालांकि, इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई सीक्वेंस साड़ियों को हर किसी ने खूब पसंद किया है। 
उर्वशी के ओवरऑल स्टाइल की बात की जाये तो एक्ट्रेस ने इस ऑउटफिट को बिना चोली संग वेअर किया है। हालांकि, अपनी इस सीक्वेंस साड़ी के साथ उर्वशी ने स्ट्रेपलेस पैटर्न वाला बैकलेस ब्लाउज कैरी किया था, जो न केवल उनके बस्ट एरिया को कवर कर रहा था बल्कि उसकी लाइनलेंथ भी उतनी छोटी थी कि उसका होना न होना एक जैसा लग रहा था।
 

Related Posts