YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

दवाओं की कालाबाजरी पर भड़के सलमान, कहा यह इनसानों का काम नहीं  

दवाओं की कालाबाजरी पर भड़के सलमान, कहा यह इनसानों का काम नहीं  


- कोरोना पीड़ितों पर खर्च किया जाएगा सलमान की 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' की कमाई का एक हिस्‍सा  
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कोरोना काल में पिछले साल की तरह इस साल भी लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। सलमान एक ओर जहां गरीबों को खाना खिला रहे हैं, वहीं इंडस्‍ट्री के बेरोजगार मजदूरों को सीधे आर्थिक सहायता उपलब्ध करा रहे हैं। यही नहीं, उनकी 13 मई को रिलीज हो रही फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' की कमाई का हिस्‍सा भी कोरोना पीड़‍ितों की मदद के लिए दान किया जाएगा। सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से ठीक पहले सोमवार को वीडियो कॉल के जरिए मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि वह दवाइयों, इंजेक्शन, ऑक्सीजन आपूर्ति और ऐसी किसी भी चीज की कालाबाजारी के सख्‍त ख‍िलाफ हैं। सलमान ने कहा कि ऐसे लोग बेहद घटिया हैं, जो किसी की मजबूरी का फायदा उठाते हैं। सलमान ने कहा कुछ लोग दूसरे की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। उससे पैसा कम रहे हैं। 
इंजेक्‍शन और बेड्स के लिए हजारों, लाखों रुपये चार्ज किए जा रहे हैं। मुझे इससे नफरत है। ये चल क्‍या रहा है भाई? क्‍या वो सच में भारतीय हैं? ऐसे लोग इंसान हो ही नहीं सकते। मैं उम्‍मीद करता हूं कि इस इंटरव्‍यू के बाद ही सही उन्‍हें थोड़ा सेंस आएगा। लेकिन सीरिसली यह सब मुझे बहुत परेशान करता है। 
सलमान खान ने इस दौरान उन लोगों की तारीफ की, जो कोरोना काल में दूसरों की मदद कर रहे हैं। सलमान ने कहा बहुत से लोग हैं जो दूसरों की मदद कर रहे हैं। मेरे कई फैन्‍स हैं, जो इस समय बहुत अच्‍छा काम कर रहे हैं। वे लोगा जो भी कर रहे हैं, वह लोगों तक पहुंच रहा है। यदि सिर्फ हर इंसान ईमानदारी से काम करे, अपनी तरफ से दूसरों की मजबूरी का फायदा न उठाए, तो यह बहुत बड़ी मदद हो जाएगी।
 

Related Posts