YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

सुशील ने सागर और उसके दोस्तों से मारपीट की बात कबूली 

सुशील ने सागर और उसके दोस्तों से मारपीट की बात कबूली 


नई दिल्ली । जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ने छत्रसाल स्टेडियम में सागर ओर उसके दोस्तों से मारपीट की बात स्वीकार की है। इससे पहले दिल्ली पुलिस के विशेष दस्ते ने सागर की हत्या के मामले में फरार चल रहे सुशील कुमार और उसके एक साथी को मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था। सुशील और उसके साथियों पर आरोप है कि 5 मई की देर रात दिल्ली के मॉडल टॉउन थाने के इलाके में इन लोगों ने एक फ्लैट से पहले सागर और उसके दोस्तों को हथियार के बल पर उठाया फिर छत्रसाल स्टेडियम ले जाकर उनकी जमकर पिटाई की। इस दौरान घायल हुए सागर की इलाज के दौरान अस्पताल में ही मौत हो गई थी।  इसके बाद सुशील अपने साथियों के साथ फरार हो गया था।  
पुलिस की पूछताछ में सुशील ने कबूल किया है कि छत्रसाल स्‍टेडियम  में मारपीट हुई थी हालंकि सुशील ने अपने को इस मामले में निर्द्रोष बताया। सुशील ने कहा कि कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं हालांक विशेष दस्ते की पूछताछ में सुशील ने माना कि छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट में वो शामिल था। घटना के बाद वो घर आकर सो गया था। सुशील ने कहा कि मुझे नहीं लगा था कि मारपीट में सागर को इतनी चोट लग जाएगी कि उसकी मौत हो जाएगी।
मुंडका में जिस वक्त सुशील अपने साथी के साथ पकड़ा गया उस दौरान वो किसी पहचान वाले से पैसे लेने जा रहा था। सुशील के पास पैसे खत्म हो गए थे जिसके बाद वो दिल्ली आया था। पैसे लेते ही वो वापस पंजाब की तरफ फरार होने की वाला था। सुशील को पता था कि पुलिस उसकी लोकेशन तलाश रही है लिहाजा वो फोन नहीं रख रहा था। पुलिस के मुताबिक, सागर की पिटाई का वीडियो इसलिये बनाया था ताकि सुशील उसको अपनी पहलवान लॉबी में वायरल कर अपनी धाक जमा सके कि कोई भविष्य में उसका विरोध न कर सके। प्रिंस को वीडियो बनाने के लिए सुशील ने ही कहा था लेकिन सागर की मौत हो गई, जिसके बाद ये फरार हो गए। 

Related Posts