YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

सुशील ने एक लड़की से मांगी थी स्कूटी  इंटरनेट के जरिये करीबियों से संपर्क बनाये था 

सुशील ने एक लड़की से मांगी थी स्कूटी  इंटरनेट के जरिये करीबियों से संपर्क बनाये था 


नई दिल्ली । जूनियर पहलवान की हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ने एक लड़की से स्कूटी मांगी थी उसी के जरिये वह भागने का प्रयास कर रहा था। रविवार को उसे दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने जब सुशील को मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था उस समय वह स्कूटी लेकर एक करीबी व्यक्ति से पैसे मांगने जा रहा था। सुशील को पुलिस ने जिस स्कूटी के साथ पकड़ा था उसे भी उसने जप्त कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली पहुंचते ही सुशीलवेस्ट दिल्ली के हरि नगर में रहने वाली एक लड़की के घर गया और उस लड़की से स्कूटी ली। लड़की से स्कूटी लेने के बाद सुशील कुमार उसी पर सवार होकर अजय नाम के शख्स के साथ किसी से पैसे लेने जा रहा था। बताया जाता है कि गिरफ्तारी के डर से भाग रहे सुशील के पास पैसे खत्म हो गए थे।
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने स्कूटी भी जप्त कर दी है। सुशील ने जिस लड़की से स्कूटी मांगी थी वह भी कुमार ने स्पोर्ट्स से जुड़ी हुई है। सुशील पकड़े जाने के डर से जब हरि नगर स्थित लड़की के घर गया तो फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा था। सुशील सीधा लड़की के घर गया और उससे स्कूटी मांगी। इसके अलावा ये भी जानकारी मिली है कि सुशील कुमार डोंगल के जरिए इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहा था और अपने करीबियों से लगातार संपर्क में था।
सुशील पुलिस से बचने इंटरनेट के जरिए ही फोन कॉल कर रहा था। इसके पीछे उसका मकसद था पुलिस की पकड़ से बचना। सुशील से जुड़े इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है। 
 

Related Posts