YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कियारा ने फिर से इंटरनेट का पारा कर दिया हाई  -रेत में कराया टॉपलेस फोटोशूट

कियारा ने फिर से इंटरनेट का पारा कर दिया हाई  -रेत में कराया टॉपलेस फोटोशूट

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उन्होंने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराकर फैंस की ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। एक बार फिर से उन्होंने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी  के लिए टॉपलेस शूट कराया है। कियारा ने नई तस्वीर सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हो रही है। 
दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी  हर साल अपने कैलेंडर को लॉन्च करते हैं। इस बार भी वो सोशल मीडिया  पर अपने नए कैलेंडर का ऐलान कर चुके हैं। इसी के लिए वह फोटोशूट कर रहे हैं। कियारा आडवाणी की जो तस्वीर वायरल हो रही है। वह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें कियारा रेत में लेटकर अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही है। इससे पहले इसी शूट के लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी भी टॉपलेस अवतार में दिखाई दी थीं। एक्ट्रेस की तस्वीर देखने के बाद फैंस को खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। कुछ फैंस इमोजी के जरिए अपने दिल की बात कर रहे हैं तो कोई कमेंट कर कह रहा है कि गर्मी में पारा हाई हो गया है। कुछ ऐसे हैं जो लिखा रहे हैं कि 'कबीर सिंह' डब्बू रतनानी की लोकेशन मांग रहा है।
ये पहली बार नहीं है जब कियारा टॉपलेस अवतार में नजर आईं हों। डब्बू रतनानी के लिए ही इससे पहले भी टॉपलेस पोज दिया था। उसमें वह पत्तों के पिछे छिपी नजर आई थीं। बता दें ‎कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं, वह अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं। 
 

Related Posts