YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट हॉलीवुड

पिता की गार्जियनशिप से छुटकारा पाना चाहती हैं ब्रिटनी स्पीयर्स, कोर्ट में दर्ज कराया केस

पिता की गार्जियनशिप से छुटकारा पाना चाहती हैं ब्रिटनी स्पीयर्स, कोर्ट में दर्ज कराया केस

लास एजेल्स । प्रिंसेस ऑफ पॉप के नाम से प्रख्यात अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का 2008 से अपने पिता जेमी स्पीयर्स के साथ गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है। इसी मामले में ब्रिटनी ने बुधवार को लॉस एंजेलिस की एक कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया। उल्लेखनीय है कि 39 साल की पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स की की फाइनेंस और पर्सनल लाइफ को उनके पापा जेमी स्पीयर्स मैनेज करते हैं। 
अपने पिता के साथ विवाद को लेकर ब्रिटनी चर्चा में हैं। उनकी मदद करने के लिए सिंगर के फैन ‘फ्रीब्रिट्नी’ नाम से ऑनलाइन कैंपेन चला रहे हैं। ब्रिटनी ने कोर्ट में सीधे बात रखी। उनके वकील सैम्युअल ने बताया कि यह नहीं पता कि किस मुद्दे पर अप्रैल में सिंगर जज ब्रेंडा पेनी से मिलकर अपनी बात रखना चाहती थीं। माना जा रहा है कि अपने गार्जियनशिप को ही लेकर बात करना चाहती है। अपने पिता के कमांडिग रोल और लंबे समय से चल रहे मुश्किल भरे रिश्तों को बारे में बात रखना चाहती हैं।
ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील ने कहा था कि ‘उन्हें अपने पिता से डर लगता है’। स्पीयर्स ने पिछले साल ही अपने फाइनेंशियल पॉवर से पिता को हटाने के लिए याचिका दायर की थी। ब्रिटनी के फैन उन्हें लेकर चिंतित रहते हैं। स्पीयर्स ने कोर्ट इन्वेस्टिगेटर को बताया कि '2016 से ही कंजर्वेटरशिप उन्हें कंट्रोल करने वाला औजार बन गया है। गार्जियनशिप सिस्टम बहुत कंट्रोल करने वाला है। इतना अधिक कंट्रोलिंग है कि फ्रेंडशिप, डेटिंग, खर्च करने को लेकर यहां तक कि किचन कैबिनेट के कलर को लेकर भी फैसला नहीं कर सकती। स्पीयर्स जल्द से जल्द इस कंजर्वेटरशिप से छुटकारा पाना चाहती हैं।
 

Related Posts