YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

'सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज

'सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और ऋतिक इस किरदार को निभा रहे हैं। इस फिल्म में आनंद कुमार के कड़े परिश्रम से लेकर उनकी सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि सिनेमाघरों में ये फिल्म 12 जुलाई को दस्तक देगी।
इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन के अलावा मराठी फिल्मों की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। आनंद कुमार उस समय खबरों में आए, जब उनके पढ़ाए गए सभी 30 गरीब बच्चों ने आईआईटी जैसी कठिन परीक्षा को पास किया।
आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित होकर फैंटम फिल्मस के बैनर तले आनंद कुमार के जीवन पर ये फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। 
फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि ऋतिक रोशन की दो साल की तगड़ी मेहनत बॉक्स ऑफिस पर उन्हें सफलता दिला सकती है। वहीं फिल्म का ट्रेलर आनंद कुमार ने पूरे परिवार के साथ देखा और इसे देखकर वह अपने कठिन दौर को याद कर भावुक हो गये। 
आनंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर देते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें उनका परिवार भी साथ में दिख रहा है। इसके साथ आनंद ने एक भावुक कर देने वाला मैसेज भी लिखा है। आनंद का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। 
टीचर बन छाए ऋतिक
फिल्म के ट्रेलर को ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। फिल्म की टीम ने भी ट्रेलर को भी पोस्ट किया है। 
निर्माण की शुरुआत से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में रही है। पिछले साल शिक्षक दिवस के मौके पर पांच सितंबर को इसका पहला पोस्टर जारी किया गया तो फिल्म गूगल के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गई थी। गूगल ने इस उपलब्धि को मान्यता देते हुए 'सुपर 30' पर एक शॉर्ट वीडियो जारी किया था। वीडियो में सुपर 30 की तर्ज पर एक क्लास को दिखाया गया था, जिसमें एक शिक्षक छात्रों को पढ़ा रहा है। शिक्षक की दाढ़ी को भी वीडियो में दिखाया गया था। 

Related Posts