YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

'करण जौहर सलमान से बदतर' हैं: सोफिया हयात -करण जौहर पर लगाया नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप

'करण जौहर सलमान से बदतर' हैं: सोफिया हयात -करण जौहर पर लगाया नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप

मुंबई । 'बिग बॉस' के सातवें सीजन में नजर आईं सोफिया हयात ने भी करण पर गुस्सा निकाला है और कहा है कि 'करण जौहर सलमान खान से बदतर' हैं। सोफिया ने करण पर नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया। 'बिग बॉस ओटीटी' को करण जौहर जिस तरह से होस्ट कर रहे हैं और कंटेस्टेंट्स को लताड़ रहे हैं, उसे देख सोशल मीडिया पर यूजर्स के साथ-साथ कई सिलेब्रिटीज का गुस्सा फूट पड़ा है। 
सोफिया हयात का मानना है कि शो हिंसक व्यवहार और नेपोटिजम को बढ़ावा दे रहा है। सोफिया हयात ने कहा, 'करण जौहर सलमान खान से बदतर हैं। वो शो में वॉयलेंस और नेपोटिजम प्रमोट कर रहे हैं। अगर यह शो यूके में हो रहा होता तो तुरंत ही बंद कर दिया जाता क्योंकि यह वॉयलेंस और अग्रेशन को बढ़ावा दे रहा है। करण जौहर टीआरपी लाने के लिए लोगों की बेइज्जती कर रहे हैं। यह 'बिग बॉस' का पुराना फॉर्म्युला है।' सोफिया हयात ने आगे कहा, 'भारत एक धार्मिक देश है, जहां धार्मिक भावनाओं को अहमियत दी जाती है। यह धार्मिक धर्म है कि किसी को नुकसान न पहुंचाया जाए। लेकिन करण और बिग बॉस इस धर्म के खिलाफ जा रहे हैं। वो इंसानियत की बेइज्जती कर रहे हैं, हिंसा और नेपोटिजम को बढ़ावा दे रहे हैं। वो लोगों की दुर्गति पर हंस रहे हैं। मैं दोबारा कभी ऐसे शो में नहीं जाऊंगी जो लोगों को गुस्सा होने और एक-दूसरे को दुख पहुंचाने के लिए बढ़ावा देता है। वो एक नेगेटिव प्रोग्राम बना रहे हैं जिसे दुनियाभर में देखा जाता है।'सोफिया हयात ने कहा कि इस तरह के शोज को देखकर बच्चे ऐसा ही बर्ताव करना सीखेंगे। वह बोलीं, 'अगर बिग बॉस ऐसे ही चलता रहा तो प्लीज उन सभी को उन बच्चों के भविष्य के लिए जिम्मेदार जो आक्रामक और हिंसक होंगे।' वहीं कुछ दिन पहले सोफिया हयात ने करण जौहर की होस्टिंग की तारीफ की थी और कहा था कि सलमान को रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए और शो की कमान करण जौहर को दे देनी चाहिए।
 सोफिया के मुताबिक, 'करण एकदम रियल लगे।'बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी'  8 अगस्त से शुरू हुआ था और अब तक करण 2 'संडे का वार' एपिसोड होस्ट कर चुके हैं। दोनों एपिसोड्स में करण जौहर ज्यादातर शमिता शेट्टी  को सपॉर्ट करते थे और अन्य कंटेस्टेंट्स पर उन्होंने जमकर गुस्सा निकाला। कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल ने भी शो में कहा कि करण जौहर ने उनके बारे में ऐसी बातें बोली हैं, जिनके कारण घर में उनके साथ गलत बर्ताव हो रहा है और कोई उनसे बात नहीं करता। इन्हीं सब चीजों को देख अब सोफिया हयात का गुस्सा फूटा है।
 

Related Posts